शाहजहांपुर

शाहजहांपुर में बड़ा हादसा : नदी की रेलिंग तोड़ पुल से नीचे गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, हादसे में 14 मौतों से मचा हड़कंप, CM योगी ने जताया शोक

Arun Mishra
15 April 2023 11:06 AM GMT
शाहजहांपुर में बड़ा हादसा : नदी की रेलिंग तोड़ पुल से नीचे गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, हादसे में 14 मौतों से मचा हड़कंप, CM योगी ने जताया शोक
x
हादसा तिलहर के बिरसिंहपुर क्षेत्र में हुआ है.

उत्तर प्रदेश में एक बड़ा हादसा सामने आया है. जनपद शाहजहांपुर जिलें में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है. थाना तिलहर रटा पुल की रेलिंग तोड़कर ट्रैक्टर ट्रॉली गर्रा नदी में गिर गयी. ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 14 लोगों की दर्दनाक मौत ही गयी और कई लोग घायल हुए है.

मिली जानकारी के अनुसार श्रद्धालू गर्रा नदी में जल भरने आये थे, लेकिन ट्रैक्टर ट्रॉली नदी पर बने पल से रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गयी. मौके पर NDRF और SDR पहुंचकर बचाव कार्य में लगी और घायलों को अस्पताल भेजा गया.

सीएम योगी ने जताया शोक

प्रदेश में हुई इस दुखद घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख व्यक्त किया है.

कैसे हुआ हादसा?

हादसा तिलहर के बिरसिंहपुर क्षेत्र में हुआ है. जानकारी के अनुसार अजमतपुर गांव में भागवत कथा का आयोजन होना था. इससे पहले दो ट्रॉलियों में भरकर लोग गर्रा नदी से जल लेने गए थे. ट्रॉली में करीब 42 लोग सवार थे. पानी भरने के बाद सभी वापस जाने लगे. दोनों ट्रॉलियों पहले पहुंचने की जुगत में एक-दूसरे को ओवरटेक करने लगी. ओवरटेक के दौरान दोनों ट्रॉलियों डिशबैलेंस हो गईं और पुल से नदी में जा गिरीं. ट्रॉली में करीब 42 लोग सवार थे वह भी ट्रॉली के साथ नदी में समा गए. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. सभी आनन-फानन में एक-दूसरे को बचाने में जुट गए. पुल से नदी में गिरी ट्रॉली को देखकर आसपास के लोग भी मौके की तरफ दौड़ पड़े.

Next Story