शाहजहांपुर

लिंग परिवर्तन के बहाने तांत्रिक ने की उत्तर प्रदेश की महिला की हत्या

Smriti Nigam
21 Jun 2023 5:55 AM GMT
लिंग परिवर्तन के बहाने तांत्रिक ने की उत्तर प्रदेश की महिला की हत्या
x
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक तांत्रिक ने कथित तौर पर एक अन्य महिला के साथ संबंध जारी रखने के लिए अपना लिंग बदलने के बहाने 30 वर्षीय एक महिला की हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक तांत्रिक ने कथित तौर पर एक अन्य महिला के साथ संबंध जारी रखने के लिए अपना लिंग बदलने के बहाने 30 वर्षीय एक महिला की हत्या कर दी। तांत्रिक और महिला दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि एक 30 वर्षीय महिला को एक तांत्रिक ने लिंग बदलने के बहाने कथित तौर पर मार डाला ताकि वह इस जिले में किसी अन्य महिला के साथ अपने संबंध जारी रख सके।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने पीटीआई को बताया कि आरसी मिशन थाना क्षेत्र की रहने वाली प्रिया (30) की पुवायां निवासी प्रीति (24) से दोस्ती थी।

एसपी ने कहा कि बाद में दोनों समलैंगिक संबंध में आ गए।पुलिस ने कहा कि प्रिया के साथ संबंध सामने आने के बाद प्रीति शादी नहीं कर पा रही थी।

एसपी ने कहा कि प्रीती और उसकी मां उर्मिला ने मोहम्मदी इलाके के तांत्रिक रामनिवास से कथित तौर पर मुलाकात की और प्रिया को मारने की योजना बनाई।

आनंद ने बताया कि प्रीति ने तांत्रिक को सूचना दी थी कि प्रिया पुरुष बनना चाहती है। इसका फायदा उठाकर प्रीति की मां ने कथित तौर पर तांत्रिक से वादा किया कि उसे प्रिया को मारने के लिए 1.5 लाख रुपये दिए जाएंगे।

योजना के अनुसार, प्रीति ने प्रिया को बुलाया और उसे विश्वास दिलाया कि तांत्रिक उसका लिंग परिवर्तन कर देगा। प्रिया 13 अप्रैल को घर से निकली थी और तब से लापता थी। उसके परिवार ने 18 अप्रैल को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।

एसपी ने बताया कि सर्विलांस से पता चला कि प्रिया की प्रीती और रामनिवास से बात हुई थी.

इनपुट के आधार पर पुलिस ने रामनिवास को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में उसने जुर्म कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि वह उसे एक आदमी में बदलने के बहाने प्रिया को एक जंगल में ले गया था और उसे अपनी आँखें बंद करके नदी के किनारे लेटने के लिए कहा था। इसी दौरान उसने हथौड़े से प्रिया की गर्दन पर वार कर दिया।एसपी आनंद ने बताया कि आरोपी तांत्रिक और प्रिया की दोस्त प्रीति को मंगलवार को गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया गया.पुलिस ने तांत्रिक के घर से हत्या में इस्तेमाल किया गया हथौड़ा भी बरामद किया है।उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक तांत्रिक ने कथित तौर पर एक अन्य महिला के साथ संबंध जारी रखने के लिए अपना लिंग बदलने के बहाने 30 वर्षीय एक महिला की हत्या कर दी। तांत्रिक और महिला दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Next Story