Archived

खूबसूरत प्यार का खौफनाक अंत

खूबसूरत प्यार का खौफनाक अंत
x
सीतापुर। प्यार में लोग एक दूसरे के लिए अपना घर बार माँ बाप सब कुछ छोड़ देते है लेकिन इस प्यार की दास्तां सुनकर के आपके रेगटे खड़े हो जायेगे।एक प्रेमिका ने अपने वही प्रेमी की अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दिया जिसके साथ वो जीने मारने की कभी कसमें खाया करती वही बेफ़वा प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी का क़त्ल उसके दोस्तों के मिल करा डाला।ऐसा ही एक सनसनीखेज वारदात खुलासा पिसावां पुलिस ने किया है।

जानकारी के अनुसार पिसावां थानां क्षेत्र के सेरवाडीह गाँव निवाशी भोगई पुत्र केदार कश्यप गांव के ही बिटटू उर्फ सोनी पुत्री भगवती शर्मा के साथ करीब तीन साल से प्यार करता था। उसकी दौरान भोगई काम के सिलसिले में बाहर काम करने चला। जहा उसकी पड़ोसी जनपद हरदोई के गोपामाऊ थानां टड़ियावां निवासी अनस पुत्र नवी अहमद से हो गयी। उसने अपनी प्रेमिका बिट्टू से अनस की मुलाक़ात कराई,उसके बाद ये मुलाकात का सिलसिला यही नही थमा। अनस और बिट्टू के बीच काफी गहरे सम्बंध बन गए और उधर भोगई से बिट्टू के बीच मे अनस को लेकर कहा सुनी होने लगी। जिस से नाराज होकर बिट्टू ने अनस के साथ मिलकर के भोगई ठिकाने लगाने की योजना बना डाली।

तेरह मई की रात करीब रात आठ बजे अपने दोस्तों के साथ गाव के बाहर सेरवाडीह स्थित ढीह कबीरा बाबा के जंगल मे बिट्टू से फोन कर के अनस ने भोगई को मिलने के लिए बुलाया। वही इन सब लोगो ने मिलकर पहले जमकर पिटाई किया उसके बाद में पीछे हाँथ बांध कर के गमछा से भोगई की गर्दन कस के मार दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों अभियुक्तों के द्वारा हत्या में प्रयुक्त किये गए मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की गई।

Next Story