Archived

बीजेपी के दलित सांसद ने की सीएम योगी की पीएम मोदी से शिकायत!

बीजेपी के दलित सांसद ने की सीएम योगी की पीएम मोदी से शिकायत!
x
सांसद बोले दलित होने के नाते मेरी बात नहीं सुनी जाती है.

भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश की राबर्टसगंज सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र के सांसद छोटेलाल ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिकायत की है. उन्होंने यह शिकायत पहले प्रदेश स्तर पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्रनाथ पाण्डेय और संगठन मंत्री सुनील बंसल से भी की थी.


सांसद छोटेलाल ने पीएम से की शिकायत में लिखा है कि जिले के आला अधिकारी मेरा उत्पीडन कर रहे है. उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत लेकर मैं सीएम योगी से दो बार मिला लेकिन उन्होंने डांट कर भगा दिया. पीएम मोदी ने सांसद छोटेलाल को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है. ये पहला मौका नहीं है जब यूपी के किसी नेता ने सीएम योगी से नाराजगी जताई है. इससे पहले बीजेपी की दलित सांसद सावित्री बाई फुले ने भी सरकार से नाराजगी जताई थी. उससे पहले सहयोगी ओम प्रकाश राजभर भी सीएम योगी से ख़फ़ा थे.


क्या है सांसद की शिकायत

1- जब प्रदेश में अखिलेश सरकार थी उस समय 2015 में नौगढ़ वन क्षेत्र में अवैध कब्जे की शिकायत पीएम समेत कई लोगों से की लेकिन कार्रवाई की बजाय अधिकारियों ने मेरे घर को ही वन क्षेत्र में डाल दिया. राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के आदेश पर दोबारा पैमाईश में सच सामने आया कि मेरा घर वनक्षेत्र में नहीं है.


2- दूसरा मामला प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद का है. अक्टूबर 2017 में मेरे भाई (क्षेत्र पंचायत नौगढ़ का प्रमुख) के खिलाफ समाजवादी पार्टी की तरफ से अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था, जिस पर वोटिंग के दौरान असलहों से लैस अपराधी तत्व के लोगो ने मेरे पर रिवॉल्वर तान दी, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर धमकी दी गाली दी उस समय अधिकारी भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने कोई करवाई नही की. हमारे पार्टी के लोग और पुलिस अधिकारी भी शामिल थे.


Next Story