Archived

5 वर्षीय बच्ची के रेप के बाद हुई हत्या का आरोपी गिरफ्तार

5 वर्षीय बच्ची के रेप के बाद हुई हत्या का आरोपी गिरफ्तार
x
सुल्तानपुर में 4 दिन पूर्व 5 वर्षीय बच्ची के रेप के बाद हुई हत्या के मामले में पुलिस को आखिरकार सफलता मिल ही गई।
सुल्तानपुर में 4 दिन पूर्व 5 वर्षीय बच्ची के रेप के बाद हुई हत्या के मामले में पुलिस को आखिरकार सफलता मिल ही गई। पुलिस ने इस मामले में पड़ोस के ही रहने वाले एक नाबालिग किशोर को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया है। दिलचस्प बात ये है कि हत्या का खुलासा एक नाबालिग बच्चे की निशानदेही पर हुआ, जिसने आरोपी किशोर को बच्ची को ले जाते हुये देखा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी किशोर को किशोर न्यायालय भेज रही है।
दरअसल ये मामला नगर कोतवाली के पयागपट्टी चका गांव का है। जहाँ बीते 29 मार्च को गांव से बाहर जंगल में एक 5 वर्षीय बच्ची का शव मिलने से हड़कम्प मच गया था। देखने से ही लग रहा था कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई है। शिनाख्त होने पर पता चला कि पयागपट्टी चका गांव के मेराज की यह बच्ची है। जिस पर पुलिस पिछले 4 दिनों से तफसीश कर रही थी। इसी दौरान जब पुलिस ने गांव में ही पूँछताछ शुरू की तो, एक बच्चे से पता चला की अंतिम बार बच्ची इसी नाबालिग किशोर के साथ देखी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने जब किशोर से पुलिसिया

भाषा में कड़ाई से पूंछ तांछ शुरू की तो, उसने पहले रेप और उसके बाद बच्ची की हत्या का जुर्म कबूल किया। आरोपी किशोर की माने तो वो बच्ची को पास के ही जंगल में पेड़ से आम तोड़ कर खिलाने के बहाने ले गया था और उसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। इस दौरान वहां से निकलने से पहले उसने बच्ची का शव पानी की नाली में छिपा दिया और वहां से फरार हो गया था। फ़िलहाल उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृतक बच्ची के कपडे और चप्पल उसके घर से बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस अब आरोपी किशोर को किशोर न्यायालय भेज दिया।

Next Story