Archived

आजमगढ़ सुल्तानपुर नेशनल हाईवे पर पेड़ गिरने से 12 घंटे से जाम

आजमगढ़ सुल्तानपुर नेशनल हाईवे पर पेड़ गिरने से 12 घंटे से जाम
x
सुल्तानपुर में कल रात आंधी तूफान के बीच आजमगढ़ सुल्तानपुर नेशनल हाईवे पर पेड़ गिरने से पूरा रोड जाम। पिछले 12 घंटे से लगा रहा भीषण जाम। पेड़ गिरने के बाद वन विभाग और पुलिस प्रशासन को दी गई सूचना। सूचना देने के बाद अभी तक नही पहुंचा कोई भी टीम। आने जाने वालों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा। राहगीरों को फंसे होने के कारण न तो पानी मिल पा रहा है और न ही खाने को,12 घंटो से फंसे लोगो को अभी तक कोई राहत नही मिल पाई है। जिसके चलते राहगीर हो रहे है परेशान।
सुल्तानपुर जिले की लापरवाही साफ देखने को मिली कल देर रात 9:00 बजे से आज सुबह तक आने-जाने वालों राहगीरी को इस पेड़ के गिरने से अभी तक परेशानियों को झेलना पड़ रहा। वन विभाग एवं पुलिस प्रशासन को सूचना देने के बाद भी किसी ने नही सुना। सुना भी तो पुलिस विभाग की 100 डायल मौके पर आई जरूर लेकिन पलक झपकते ही वह भी वहाँ से रफू चक्कर हो गई।


ऐसे में अब राहगीरों पर कैसे गुजरेगी। कल जिले में आंधी और तूफान देखने को मिला जिसमें सुल्तानपुर आजमगढ़ नेशनल हाईवे पर आम के पेड़ गिरने से लगा जाम। तो वहीं स्थानीय लोगों ने और गाड़ी चालकों ने बताया कि अब तक न वन विभाग की टीम ने स्थानीय थाना गोसाईगंज से कोई मदद मिली है भूखे-प्यासे रहकर मुसाफिर रास्ते में फंसे हुए हैं।
Next Story