Archived

सुल्तानपुर में प्रेमी प्रेमिका की हत्या, इलाके में मची सनसनी

सुल्तानपुर में प्रेमी प्रेमिका की हत्या, इलाके में मची सनसनी
x
दो शवों के मिलने की सूचना पुलिस को दी जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियो ने डॉग स्कवायट और फोरेंसिक टीम को बुलाया और हर पहलुओं पर जांच शरू की

सुल्तानपुर जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर स्थित दोस्तपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हियाइ का पुरवा पट्टी में उस वक्त सनसनी फ़ैल गयी. जब एक युवक और युवती की लाश तालाब के किनारे पायी गयी. जिसको लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया जब ग्रामीणों ने इस घटना की सुचना पुलिस को दी तब पुलिस महकमे में दोहरी हत्या काण्ड से हड़कंप मच गया और आनन - फानन में पुलिस कप्तान ने मौके पर जाकर मुयायना किया और क्षेत्रीय लोगो से पूछताछ की तो तब प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया.



बताते चले मृतक लड़की की शादी अभी पांच दिन बाद 6 मई को होनी थी. घटनास्थल से पुलिस को एक असलहा भी मिला है प्रथम दृष्ट्या पुलिस इस घटना को प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या मान रही है. दोस्तपुर थाने के कटघरा पट्टी निवासी रेनू निषाद पुत्री राम तीरथ और अरजनी पुर कादीपुर कोतवाली निवासी मोहन निषाद पुत्र राम बहादुर का प्रेम संबंध काफी दिनों से चल रहा था. आज सुबह दोनों का शव ग्राम कटघरा स्थित रिहाई का पूरा में तालाब के पास मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई.




लोगो ने दो शवों के मिलने की सूचना पुलिस को दी जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियो ने डॉग स्कवायट और फोरेंसिक टीम को बुलाया और हर पहलुओं पर जांच शरू की. तो मौके से पुलिस को घटनास्थल से दो खोखा कारतूस एक जिंदा कारतूस 3 अदद मोबाइल एक गिफ्ट पैकेट व शादी का कार्ड मिला. वही पुलिस कप्तान अमित वर्मा के मुताबिक ग्राम हियाइ का पुरवा पट्टी थाना दोस्तपुर में एक लड़का व एक लड़की का शव बरामद हुआ. जिसे पुलिस द्वारा कब्जे में लिया गया शव का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया. पुलिस द्वारा उक्त घटना की जांच की जा रही है. उचित तथ्यों के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी. वही पुरे घटना क्रम पर परिवार का कोई भी व्यक्ति कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है .





Next Story