Archived

सुल्तानपुर: दबंगों ने नाबालिग को बंधक बनाकर एक महीने तक किया रेप, परिवार को दी तबाह करने की धमकी

Arun Mishra
30 May 2018 7:19 AM GMT
सुल्तानपुर: दबंगों ने नाबालिग को बंधक बनाकर एक महीने तक किया रेप, परिवार को दी तबाह करने की धमकी
x
थाने पर सुनवाई न होने पर मुखयमंत्री से शिकायत होने पर हरकत में आई पुलिस ने मामला तो दर्ज किया वो भी मामूली धाराओं में और अब पूरे मामले को ही फर्जी बताकर फिर से जांच कराने की बात कर रहे हैं..

सुल्तानपुर : एक नाबालिग से एक महीने तक दबंग बंधक बनाकर बलात्कार करते रहे। मुँह खोलने पर पूरे परिवार को तबाह करने की धमकी भी दी और जिसने भी उनको अपनी मनमानी करने से रोका उसको भी पीटा। लेकिन सुल्तानपुर की पुलिस को पीड़िता द्वारा मजिस्ट्रेट को दिया गया यह कलम बंद बयान भी झूठा नज़र आ रहा है मामला सुल्तानपुर जिले के गोसाईगंज थाने के एक गांव से जुड़ा है जहा की रहने वाली एक नाबालिक ने बंधक बनाकर अपने साथ गैंग रेप करने का आरोप गांव के ही आठ युवकों पर लगाया है।

थाने पर सुनवाई न होने पर मुखयमंत्री से शिकायत होने पर हरकत में आयी पुलिस ने मामला तो दर्ज किया वो भी मामूली धाराओं में और अब पूरे मामले को ही फर्जी बताकर फिर से जांच कराने की बात कर रहे हैं..


सुल्तानपुर के जिला न्यायलय में पूरे परिवार के साथ इंसाफ के लिए चक्कर लगा रही नाबालिग लड़की गोसाईगंज थाने के एक गांव की रहने वाली है 24 मई को न्यायिक मजिस्ट्रेट को दिए गए अपने बयान में इस लड़की ने आरोप लगाया है की महीने भर पहले वह सुल्तानपुर जिला अस्पताल में दवा लेने आई थी। तभी रास्ते में गांव के जुगनू ,साहबान ,पप्पू बाबुल और निहाल ने जबरन उसको बोलोरो में बैठा लिया और मुँह में टेप लगा दिया और उसको गांव के ही पास में रहने वाले कमालुदीन फकरूदीन और सह्बुदीन के घर पंहुचा दिया और उसे एक महीने तक कैद में रखकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। एक दिन गांव के ही एक आदमी ने देखा तो नाबालिक के बारे में दबंगो से पूछने लगा जिसपर दबंगो ने उसको भी मारा-पीटा जब शोर शराबा हुआ तो वह दबंगो के चगुल से आज़ाद हो पाई वो सभी लड़की को बाहर ले जाकर बेचने की फ़िराक में थे।
इधर बेटी के गायब होने से परेशान पिता ने काफी खोजबीन के बाद पुलिस को सूचना दिया तो कोई कार्यवाही न होते देख पीड़ित पिता मुखयमंत्री सहित आलाधिकारियों के दरबार में पंहुचा तो दबाव में पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला तो दर्ज कर लिया,लेकिन आज तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है और आरोपी है की लगातार पीड़िता परिवार को धमकी दे रहे है
पुलिसिया कार्यवाही से परेशान पीड़िता अब अदालत की शरण में है पीड़िता के अधिवक्ता के मुताबिक पीड़ित लकड़ी ने 164 के तहत अपना बयान दर्ज करवाया है। पुलिस को पहले तो पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज़ करना चाहिए था जब वह कम उम्र की है लड़की।
इधर पुलिस का रूप देखिये की इतने बड़े मामले में भी पहले तो मामला दर्ज नहीं किया और जब दर्ज भी किया तो मामूली धाराओं में और अब पूरे मामले को ही फर्जी बता रहे है लेकिन मामला बढ़ने न पाए इसलिए और भी जांच कराने की बात भी कह रहे है

Next Story