Archived

सुल्तानपुर एसपी अमित वर्मा ने किया तीन हत्याओं का खुलासा

सुल्तानपुर एसपी अमित वर्मा ने किया तीन हत्याओं का खुलासा
x
सुल्तानपुर पुलिस को आज बड़ी सफलता हासिल हुई है आज के दिन सुल्तानपुर पुलिस ने दो हत्याकांड समेत तीन हत्याओं का खुलासा किया है।
सुल्तानपुर पुलिस को आज बड़ी सफलता हासिल हुई है आज के दिन सुल्तानपुर पुलिस ने दो हत्याकांड समेत तीन हत्याओं का खुलासा किया है। जिसमे नगर कोतवाली बल्दीराय और कुड़वार थाने की घटनाये शामिल है सभी मामलो में पुलिस ने हत्या में प्रयोग किये गए हथियार और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है विगत एक सप्ताह के अंदर लगातार जिले में अपराध की घटनाये दिनो-दिन बढ़ रही थी। जिसमे सबसे जयादा हत्या के मामले सामने आये है। आज पुलिस अधीक्षक ने तीन मामलो का खुलासा करते हुए बताया की ये सभी घटनाये बहुत ही गंभीर थी जिसके खुलासे के लिए अलग अलग टीम बनाई गई थी जिनके प्रयास से तीन गंभीर घटनाओं का खुलासा किया गया है। हालाँकि अभी भी कई घटनाओं का खुलासा होना बाकि है जो जल्द ही हो जायेगा, और सभी आरोपियों की भी गिरफ़्तारी जल्द से जल्द कर लिया जायेगा।
सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक ने आज खुलासा कर बताया कि बल्दीराय थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की नदी के किनारे डेड बॉडी मिटटी में गड़ी हुई मिली थी जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी जाँच -पड़ताल की गई तो पता चला कि नजदीकी गांव का रहने वाला था वही पुलिस का मानना है कि अपने बहन के घर रिस्तेदारी में आया है वही गांव के ही किसी रिस्तेदारी में किसी से मेलजोल बढ़ गया था उस परिवार के लोगो को उसका घर आना जाना अच्छा न लगा,उसी रात उसी गांव में एक लोगो के घर सादी थी उस परिवार के लोगो ने उसे सादी से बुला कर ले आये और फिर उसका एक डंडे से उसका गला दबा कर हत्या कर दी। और उसकी लाश को छुपाने के लिए लोगो ने उसे नदी के किनारे गाड़ दिया। जिसमे इस हत्या में प्रयोग किये गए डंडे समेत तीन लोगो को पुलिस गिरफ़्तार कर लिया है जिसे आज जेल भेज रही है और शेष २ फरार है जिसकी तलास पुलिस कर रही है और पुलिस उन्हें भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक ने आज खुलासा कर बताया कि परसो सायंकाल 5 बजे मोटर साइकिल और कार को ओबरटेक को लेकर काफी विवाद हुआ था। लेकिन इस विवाद को देख स्थानीय लोगो ने दोनों को समझा बुझा कर मामले को शांति करा दिया था। गोली चल गई थी जो इसमें एक लड़का ऐसा था जिसे अपनी इज्जत नीलाम होते देख अच्छा नहीं लगा। फिर वह सिरफ़िरा लड़का अपने कई साथियों के साथ आया जिसने विरोध किया था उस पर फ़ायर कर दिया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसकी ईलाज़ के दौरान मौत हो गई। इस हत्या को अंजाम देने वाले दो मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज रही है। शेष 2 लोग फरार है जिन्हे पुलिस शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कर रही है और शस्त्रधारक के खिलाफ भी क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Next Story