Archived

सुल्तानपुर में ट्रक और कार भिड़े, टक्कर के चपेट में आये स्थानीय लोग चार की मौत, हाइवे किया जाम

सुल्तानपुर में ट्रक और कार भिड़े, टक्कर के चपेट में आये स्थानीय लोग चार की मौत, हाइवे किया जाम
x
हाइवे पर अनियन्त्रित ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हुई. इस भीषण टक्कर में कार में सवार सहित साइकिल से जा रहे गांव के ही लोग चपेट में आने से 4 लोगो की मौत हो गई

सुल्तानपुर: सुलतानपुर जिले में आज भीषण सड़क हादसे में तीन युवक समेत एक गाय की मौत से पूरा इलाका सहम गया,आज सुबह नेशनल हाइवे 96 पर तेज रफ्तार ओला कार ने सड़क पार कर रही गाय को टक्कर मार दी जिससे कार अनियंत्रित हो गयी और पास में ही एक सायकल सवार समेत पैदल युवक को भी अपने चपेट में ले लिया.


कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि जो भी इसके रास्ते मे आता गया वो अपने आप मौत के गाल में समाता गया,टक्कर मारने के बाद कार अनिंयत्रित होकर गड्ढे में पलट गई और इसमें सवार लोग भी बुरी तरह से घायल हो गए. जिनकों ग्रामीणों जिला अस्पताल पहुचाया और नेशनल हाइवे को पूरी तरह बंद कर दिया. जिससे आवागमन बिल्कुल बन्द हो गया. तब मौके उपजिलाधिकारी सदर व क्षेत्राधिकारी ने मौके पर पहुच कर ग्रामीणों को समझा कर रास्ता खुलवाया. तब जाकर हाइवे पर आवागमन की शुरुआत हो पाया.

वीओ 01- आज सुबह नेशनल हाइवे पर ओला कार फैज़ाबाद से इलाहाबाद की तरफ जा रही थी तभी अचानक रास्ते मे सड़क पार कर रही गाय सामने आने से कार चालक अनियंत्रित हो गया जिससे उसने गाय को टक्कर मार दी और रास्ते मे घर जा रहे सायकल सवार व पैदल चालक को भी टक्कर मारने के बाद गड्ढे में पलट गई,क्षेत्रीय ग्रामीणों ने मौके पर पहुच कर घायलो को जिला अस्पताल पहुचाया लेकिन तब तक गाय समेत दो लोगो की मौत घटना स्थल पर ही होगयी और एक मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गयी।

Next Story