Archived

दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत

Arun Mishra
1 Oct 2017 8:31 AM GMT
दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत
x
दोनों युवकी की मौत होने से घर वालो का रो रो कर बुरा हाल है। घटना होने से शहर में मातम छा गया है।
पीलीभीत : दुर्गा जी की मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में दो युवक डूबने से दर्दनाक हादसा हो गया, दोनों युवकों की मौत हो गयी। घटना पीलीभीत के सदर कोतवाली क्षेत्र के गौहनिया तालाब पर घटी। इस मामले में प्रशासन की भारी लापरवाही सामने आई है। जिस तालाब पर विसर्जन किया जाना था वहां न तो पुलिस की डयूटी थी और न ही उजाले का इंतेजाम था जिसके चलते दोनो युवको की मौत हो ग।यी सदर बीजेपी विधायक ने भी प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।
बताया जा रहा है कि मोहल्ला फारूख के लगभग 15 युवक दुर्गा जी की मूर्ति को विसर्जन करने तालाब पर गये थे। तालाब काफी गहरा है तालाब में मूर्ति को लेकर अमित नज्जू व गौरब पानी में उतरे तभी तीनों पानी में मूर्ति छोड़ते ही मूर्ति के नीचे दब गए। इस दौरान गौरब तो निकल आया लेकिन अमित व नज्जू दबे रह गए।
घटना स्थल पर काफी अंधेरा था काफी देर चीख पुकार हुई लेकिन कोई मदद को नही आया। बाद में तालाब में मछली पकड़ने वाले मछुआरो को बुलाया गया और उन्होंने अमित व नज्जू को निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। दोनों युवकी की मौत होने से घर वालो का रो रो कर बुरा हाल है। घटना होने से शहर में मातम छा गया है। उधर बीजेपी विधायक संजय गंगवार ने जिला अस्पताल पहुचकर परिवार को ढांढस बंधाया।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story