Archived

उन्नाव में तेज रफ्तार वाइक का कहर, आठ की मौत

उन्नाव में तेज रफ्तार वाइक का कहर, आठ की मौत
x
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सोमवार देर शाम भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. घटना उस वक्त हुई जब गोदभराई कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रही लोगों को लेकर आ रही टवेरा कार मौरावां थाना क्षेत्र में हिलौली-बछरावां मार्ग पर चहटुआ खेड़ा मोड़ के पास बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट कर सड़क किनारे खड्ड में गिर गई. कार पर सवार लोगों में छह की मौत हो गई जबकि 16 घायल हो गए.
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल हैं. घायलों को पहले मौरावां सीएचसी और फिर जिला अस्पताल लाया गया. घायलों में दो बच्चों समेत 11 को हालत बिगड़ते जाने पर कानपुर के हैलट रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान मंगलवार को तीन लोगों की मौत हो गई.
बता दें, कि असोहा के गांव नाैगवा के मजरा गंगाखेड़ा निवासी श्रीराम लोधी के लड़के का विवाह कालूखेड़ा मजरा लउवा निवासी रामबिलाश लोधी बेटी के साथ तय हुआ था. जहां श्रीराम अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ टवेरा से गोदभराई करने गया था. शाम को वहां से लौटते वक्त हिलौली-बछरावां मार्ग पर मौरावां थाना क्षेत्र में सई नदी से पहले चहटुआखेड़ा मोड़ के पास अचानक एक बाइक सवार सामने आ गया उसको बचाने में टवेरा का चालक स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा और बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद बेकाबू हुई कार पलट गई. पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
Next Story