Archived

उन्नाव में जंगलराज, सरेराह लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

उन्नाव में जंगलराज, सरेराह लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया
x
उत्तर प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष के विधान सभा क्षेत्र के थाना बारा में लड़की को जिन्दा जलाया गया है. इन्वेस्टर समिट के बाद उन्नाव पुलिस का मुख्यमंत्री को बड़ा रिटर्न गिफ्ट दिया है.

उन्नाव: उत्तर प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष के विधान सभा क्षेत्र के थाना बारा में लड़की को जिन्दा जलाया गया है. इन्वेस्टर समिट के बाद उन्नाव पुलिस का मुख्यमंत्री को बड़ा रिटर्न गिफ्ट दिया है. राजधानी से सटे जिले में हैवानियत की हद पार हो गई जब सरेराह एक युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया गया है.

गुरुवार शाम साइकिल से बाजार जा रही युवती को हमलावरों ने सरेराह पेट्रोल डालकर जिंदा फूंक दिया. युवती को जलता अफरातफरी मच गई. मौके पर बड़ी मात्रा में फोर्स तैनात कर दी गई है. आईजी जोन सुजीत पांडे ने मौका मुआयना किया और एसपी पुष्पांजलि को जांच के निर्देश दिए.

क्या है मामला

बारासगवर क्षेत्र के सथनी बालाखेड़ा निवासी मोनी पुत्री स्व. संकठा शाम साइकिल से सब्जी लेने टेढ़ा बाजार जा रही थी. रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसे रोक लिया. बदमाशों ने उसके साथ अभद्रता की और उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. राहगीरों ने देखा तो युवती आग की लपटों से घिरी थी. युवती की मां का कहना है कि घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने पुत्री को मारने पीटने के बाद पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. मोनी की साइकिल और तेल की पिपिया पास ही पड़ी मिली. सूचना मिलते ही मौके पर मजमा लग गया.

घटना की खबर पुलिस को मिली तो उसके होश उड़ गए. एसपी पुष्पांजलि का कहना है कि युवती का जला हुआ शव मिला है. युवती ने खुदकुशी की है या फिर उसे जलाया गया है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. आईजी रेंज लखनऊ सुजीत पाण्डेय कहना है कि घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है. जांच के बाद यह स्पष्ट होगा कि युवती की किस वजह से मौत हुई. अगर युवती की हत्या साजिश के तहत की गई है तो आरोपियों को नहीं छोड़ा जाएगा.


बता दें कि जब पूरे प्रदेश की पुलिस इन्वेस्टर समिट के चलते अलर्ट पर थी, तो राजधानी से सटे जिले की पुलिस क्या कर रही थी. कप्तान श्रीमती पुष्पांजलि देवी की पुलिसिंग का गजब हाल निकला अलर्ट के दौरान. उन्नाव पुलिस की नाक के नीचे हुई हैवानियत ने फिर किया साफ़ यूपी में अपराध हो रहा है.

Next Story