Archived

उन्नाव कांड : 7 दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेजे गए विधायक कुलदीप सेंगर!

Arun Mishra
14 April 2018 2:10 PM GMT
उन्नाव कांड : 7 दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेजे गए विधायक कुलदीप सेंगर!
x
कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा, “भगवान पर भरोसा है, चिंता मत करो सब खुल जाएगा?
उन्नाव : लखनऊ की सीजेएम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव गैंगरेप केस में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सात दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है। कुलदीप सिंह सेंगर खुद पर लगे रेप के आरोप को झूठा बताया है। कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा, "भगवान पर भरोसा है, न्यायपालिका पर भरोसा है, चिंता मत करो सब खुल जाएगा।" बता दें कि आरोपी विधायक को CJM सुनील कुमार की कोर्ट में पेश किया गया।
आपको बता दें कि इलाहाबाद हाई कोर्ट की फटकार के बाद शुक्रवार को आरोपी विधायक को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किया गया था। सुबह-सुबह करीब साढ़े चार बजे सीबीआई ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को इंदिरा नगर स्थित उनके निवास स्थान से गिरफ्तार किया था। आरोपी विधायक पर पोक्सो एक्ट की तीन बड़ी धाराओं के तहत रेप, हत्‍या और अपहरण के केस दर्ज किए गए हैं।
वहीं आज सुबह सीबीआई टीम पीड़िता को लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची। यहां पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद पीड़िता और उसके परिवार को सीबीआई दफ्तर लखनऊ लाया गया। जहां उनका सामना आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से कराया गया। पीड़िता के कलम बंद बयान भी लिए गए।
उन्नाव गैंगरेप के आरोपी बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से शनिवार को भी पूछताछ जारी रही। उनका सामना माखी थाने के निलंबित छह पुलिसकर्मियों से भी कराया गया। इन पुलिसकर्मियों से भी सीबीआई की पूछताछ चल रही है।
Next Story