Archived

शासन हम चलाएंगे न कि PM व CM चलाएंगे, दारोगा का ऑडियो सुन मंत्री सन्न!

Arun Mishra
24 March 2018 10:30 AM GMT
शासन हम चलाएंगे न कि PM व CM चलाएंगे, दारोगा का ऑडियो सुन मंत्री सन्न!
x
आरोप है कि दरोगा जी को अवैध वसूली का ऐसा नशा चढ़ा हुआ है कि अपने आगे सीएम और पीएम को भी कुछ नही समझते ?
आशुतोष त्रिपाठी
वाराणसी : यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ एक तरफ जहाँ भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की बात करते रहते हैं वहीं दूसरी तरफ पुलिस में भ्रष्टाचार की विषबेल दिनों दिन पनप रही है।आरोप है कि दरोगा जी को अवैध वसूली का ऐसा नशा चढ़ा हुआ है कि अपने आगे सीएम और पीएम को भी कुछ नही समझते।वसूली के चक्कर मे कहते है कि शासन हम चलायेंगे न की प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री चलायेंगे।



बताया जाता है कि तारापुर के रहने वाले ट्रांसपोर्टर बनारसी सिंह ने चौकी इंचार्ज चितईपुर पर पर अवैध वसूली का गम्भीर आरोप लगाया है।उसने पीएम के जनसंपर्क कार्यालय पर फरियाद सुन रहे राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी को प्रार्थना पत्र और एक वसूली का ऑडियो दिया है। इसके अलावा बनारसी ने एडीजी को भी ऑडियो व्हाट्सएप किया है।




बनारसी का आरोप है कि मिट्टी की परमिट होने के बावजूद चितईपुर चौकी इंचार्ज 500 से लेकर 10,000₹ तक की अवैध वसूली करते है,न देने पर गाड़ी सीज करने की धमकी देते रहते हैं। यही नहीं चौकी इंचार्ज फोन कर वसूली की रकम मांग रहे थे जिसकी रिकॉर्डिंग उसने कर ली। बनारसी का आरोप है कि चौकी इंचार्ज को परमिट दिखाने व मिट्टी से संबंधित कार्य पर सरकार द्वारा कुछ रियायत होने का हवाला देने पर वह रुपयों की मांग करते रहते हैं और कहते हैं कि शासन हम चलाएंगे ना कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री चलाएंगे।



फिलहाल राज्यमंत्री ने बनारसी की शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए एडीजी,वाराणसी जोन को फोन कर बड़ी कार्यवाही करने की बात कही है।मंत्री ने पीएम का संसदीय क्षेत्र होने का हवाला देते हुए एडीजी से कहा कि बड़ी और कठोर कार्यवाही करने से भ्रष्टाचारियों को सबक और सन्देश मिलेगा।

Next Story