Archived

मुस्लिम महिलाओ पर नही होने देंगे अत्याचार, देंगे उनका साथ

मुस्लिम महिलाओ पर नही होने देंगे अत्याचार, देंगे उनका साथ
x
आशुतोष त्रिपाठी
वाराणसी: एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने देवबंद के द्वारा मुस्लिम महिलाओं पर फतवा जारी किए जाने पर मुस्लिम महिलाओं का साथ देने की बात कही है।
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि तीन तलाक पर जो अन्याय महिलाओ के साथ हो रहा था वहां पार्टी ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। मुस्लिम महिलाओ के साथ हम किसी भी प्रकार का अन्याय नही होने देंगे और कही उनके साथ अन्याय होता है तो हम उनके साथ है।
केशव प्रसाद मौर्य ने ताजमहल को लेकर AIMIM पार्टी के द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल को फेल्योर बताए जाने पर कहा कि हमें किसी की सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं ।
वाराणसी में जीएसटी के 100 दिन पूरे होने , स्वदेशी मेले का उद्घाटन करने और नगर निगम के चुनाव को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत का दावा किया।
केशव प्रसाद मौर्या ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दिल्ली में पद यात्रा निकलने पर कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अगर केरल में जा रहे हैं तो इसका मतलब पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी है। हम आगे अगर जरूरत पड़ी तो बंगाल में भी करेंगे हमे कोई रोक नही सकता।
Next Story