Archived

लड़की ट्रायल रूम में बदल रही थी कपड़े, मोबाइल से वीडियो बना रहा था एक शख्स!

Arun Mishra
14 Jun 2018 3:41 PM GMT
लड़की ट्रायल रूम में बदल रही थी कपड़े, मोबाइल से वीडियो बना रहा था एक शख्स!
x
Representative Image
ट्रायल रूम में मौजूद लड़की का वीडियो बनाता हुआ वहीं का स्टाफ रंगे हाथों पकड़ा गया
वाराणसी : मॉल और बड़े डिपार्टमेंटल स्टोर्स के ट्रायल रूम लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं रह गए हैं. धर्म नगरी कही जाने वाली काशी से भी ट्रायल रूम में मोबाइल से वीडियो बनाने की घटना सामने आई है. घटना लक्सा थानाक्षेत्र के स्थित एम बाजार की है, जहां बुधवार को ट्रायल रूम में मौजूद लड़की का वीडियो बनाता हुआ वहीं का स्टाफ रंगे हाथों पकड़ा गया. इस मामले में पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.
लड़की के भाई की तहरीर के मुताबिक बुधवार को उसकी बहन लक्सा शॉपिंग के लिए गई हुई थी. उसने कुछ कपड़े पसंद किए और ट्रायल के लिए ट्रायल रूम में चली गई. इसी बीच ट्रायल रूम में झांक कर वहां मौजूद एक शख्स उसका वीडियो बनाने लगा. लड़की को शक होने पर उसने शोर मचाना शुरू किया.
शोर सुनकर लड़की के साथ आये लोग वहां पहुंचे और उन्होनें वीडियो बनाने वाले आरोपी को पकड़ लिया. इस शख्स के मोबाइल की जांच करने पर उसके अंदर लड़की का कपड़े चेंज करता हुआ वीडियो मिला. इस पर लड़की और उसके साथ आये लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी को मोबाइल सहित हिरासत में ले लिया.
लक्सा थाने के एसओ विनय कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में लड़की के भाई ने तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस न. 55/18 आईपीसी की धारा 354C और 354D के तहत मामला दर्ज कर लिया है.
गुरुवार को पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि उससे पूछताछ की जा सके. पुलिस को शक है कि उसने मॉल में आने वाली अन्य लड़कियों का वीडियो भी बनाया हो सकता है.
Next Story