Archived

योगी के मंत्री के भाई की दबंगई, सरेआम पुलिस चौकी जलाने की दी धमकी, देखें वीडियो

योगी के मंत्री के भाई की दबंगई, सरेआम पुलिस चौकी जलाने की दी धमकी, देखें वीडियो
x
चौकी के बाहर बीजेपी नेता के भाई और उसके समर्थक इस दौरान बुरी तरह हंगामा काट रहे थे।
उत्तर प्रदेश के वाराणसी में योगी सरकार के मंत्री के भाई के गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी के मंत्री के भाई ने यहां पर पुलिस वालों से गाली-गलौच की। पुलिस ने जब उन्हें ऐसा करने पर टोका तो वह उन्हें धमकी देने लगे। बोले कि वह पुलिस चौकी को स्वाहा करा देंगे। चौकी के बाहर बीजेपी नेता के भाई और उसके समर्थक इस दौरान बुरी तरह हंगामा काट रहे थे। घटना के दौरान कुछ लोगों ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो बाद में मीडिया चैनलों और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स के जरिए सामने आया है।
यह मामला सूबे के कबीना मंत्री अनिल राजभर से जुड़ा हुआ है। धर्मेंद्र राजभर उनके भाई हैं और उन्हीं से जुड़ी वीडियो क्लिप हाल ही में वायरल हुई है। क्लिप में बीजेपी मंत्री के भाई पुलिस वालों के साथ गाली-गलौच करते नजर आ रहे थे। यहां तक की वह उन्हें सबके सामने धमकी भी दे रहे थे कि वे पुलिस चौकी जला डालेंगे। वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। हालिया घटना यहां के रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी चौकी की है। धर्मेंद्र यहां दो पक्षों के विवाद में चौकी पर बैठाए गए शख्स को जबरन अपने साथ ले जा रहे थे। चौकी प्रभारी से इसी बात को लेकर उनकी और उनके समर्थकों की बहस हो गई थी।

विवाद बढ़ा, जिसमें उनका कुर्ता भी फट गया था। बीजेपी नेता के भाई के समर्थकों ने इसके बाद पुलिस चौकी के बाहर जमकर हंगामा काटा। धर्मेंद्र और उनके समर्थक चौकी प्रभारी के खिलाफ नारे लगाने लगे। वे जोर-जोर से 'चौकी इंचार्ज मुर्दाबाद-मुर्दाबाद' चिल्ला रहे थे। साथ ही पुलिस वालों को गालियां दे रहे थे।

बता दें कि बीजेपी अभी कई मुश्किलों से जूझती नजर आ रही है. विधायक गेंग रेप केस में फंसी बीजेपी के लिए यह एक और नई मुश्किल सामने आ रही है। मंत्री के भाई के सरेआम पुलिस को गालियाँ देंना क्या थी होगा।

Next Story