Archived

UP STF ने यूक्रेनियन मॉडल को होटल से किया गिरफ्तार, हनी ट्रैप में IPS के फंसने की आशंका!

Arun Mishra
10 April 2018 11:41 AM GMT
UP STF ने यूक्रेनियन मॉडल को होटल से किया गिरफ्तार, हनी ट्रैप में IPS के फंसने की आशंका!
x
एसटीएफ को फोन में आईपीएस अफसर की तस्वीर मिली। तस्वीर में मॉडल और अफसर काफी करीब दिखाई दे रहे हैं
नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स ने यूक्रेनियन मॉडल को गोरखपुर के एक होटल से गिरफ्तार किया है। उसके पास से हजार डॉलर, आईपैड और दो सेलफोन बरामद किए गए। मॉडल को यूपी पुलिस ने हाल ही में बिना वैध दस्तावेजों के देश में घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के पता चला कि मॉडल कई आपराधिक गतिविधियों से जुड़ी रही है। उसके पास से फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस भी बरामद किया गया।
एसटीएफ को उसके फोन में आईपीएस अफसर की तस्वीर मिली। तस्वीर में मॉडल और अफसर काफी करीब दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह आईपीएस फिलहाल पश्चिम बंगाल पुलिस में डीजी पद पर कार्यरत है। केंद्र सरकार में भी वह अहम भूमिकाएं निभा चुके हैं।
पश्चिम बंगाल काडर के एक आईपीएस अफसर की एक तस्वीर सामने आने से कई सवाल उठने लगे हैं। दरअसल, इस तस्वीर में अफसर एक यूक्रेनियन मॉडल के साथ दिख रहे हैं। फोटो में मॉडल ने अफसर की वर्दी पहन रखी है। हालांकि, यह साफ नहीं हो सका है कि वर्दी उसी अफसर की है या किसी और की। मामले में उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स ने फरेंसिक मदद मांगी है।
यूपी एसटीएफ इस बारे में आईपीएस अफसर से पूछताछ करना चाहती है। अधिकारियों को डर है कि हनी-ट्रैप का मामला हो सकता है। कुछ भी पुख्ता कहने से पहले वह फरेंसिक टीम से फोटो की सत्यता प्रमाणित कराना चाहते हैं।
Next Story