देहरादून

प्रदेश में 25 आईएएस और पीसीएस अधिकारियों का तबादला, देखिए पूरी सूची

Shiv Kumar Mishra
22 Nov 2023 10:47 AM GMT
प्रदेश में 25 आईएएस और पीसीएस अधिकारियों का तबादला, देखिए पूरी सूची
x
25 IAS and PCS officers transferred in the state, see full list

उत्तराखंड शासन से आज की सबसे बड़ी खबर आ रही है. शासन ने प्रदेश में 25 आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। शासन से जारी सूची के अनुसार प्रदेश में 11 आईएएस अधिकारियों के तबादले हुए हैं जबकि 12 पीस अधिकारियों की जिम्मेदारी में भी बदलाव हो चुका है। खबर है कि अबसे कुछ देर पहले ही इस सूची पर अंतिम मोहर लगाई गई है।

जिलाधिकारी की जिम्मेदारी बदली गई है उसमें मुख्य तौर पर देहरादून नगर निगम आयुक्त मनुज गोयल को हटाया गया है। उधर अब इन्हें अपर सचिव ग्रामीण विकास की जिम्मेदारी दी गई है।

आईएएस अधिकारी संदीप तिवारी को नैनीताल सीडीओ पद से हटा दिया गया है संदीप तिवारी एचडी केएमवीएन बने रहेंगे। वरुण चौधरी को नगर आयुक्त नगर निगम हरिद्वार की जिम्मेदारी मिली है। अभिनव शाह सीडीओ चमोली बनाए गए हैं नंदन कुमार को सीडीओ पिथौरागढ़ बनाया गया है।

इस दिवेश को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की की जिम्मेदारी मिली है दीपक सैनी को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मसूरी बनाया गया है अशोक कुमार पांडे सीडीओ नैनीताल बने हैं।

ललित नारायण मिश्र को अपर निदेशक शहरी विकास निदेशालय की जिम्मेदारी दी गई है अब तक वह मुख्य विकास अधिकारी चमोली के पद पर थ

अनिल गबर्याल को महाप्रबंधक उत्तराखंड परिवहन निगम की जिम्मेदारी दी गई है

दयानंद सरस्वती को महाप्रबंधक गढ़वाल मंडल विकास निगम तथा ऐसे उत्तराखंड सिविल एविएशन डेवलपमेंट अथॉरिटी की जिम्मेदारी मिली है

आशीष भटगाई से निदेशक मंडी परिषद रुद्रपुर की जिम्मेदारी हटाई गई है.

इसके अलावा भी कई अधिकारियों की जिम्मेदारी में बदलाव किया गया है।







Next Story