Archived

PM मोदी ने शराब पीने की बढ़ती समस्या पर जताई चिंता

Vikas Kumar
5 Oct 2017 12:49 PM GMT
PM मोदी ने शराब पीने की बढ़ती समस्या पर जताई चिंता
x
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवा पीढ़ी में शराब पीने की बढ़ती समस्या पर गुरुवार को चिंता जताई है, कहा यदि इस बुराई को रोका नहीं गया तो...

हरिद्वार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवा पीढ़ी में शराब पीने की बढ़ती समस्या पर गुरुवार को चिंता जताई है और उन्होंने कहा कि यदि इस बुराई को रोका नहीं गया तो अगले 25 साल में समाज तबाह हो जाएगा।

दरअशल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां उमियाधाम आश्रम के उद्घाटन अवसर पर वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए हरिद्वार में सामाजिक-धार्मिक संगठन उमिया संस्थान से जुड़े लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री ने युवा पीढी में शराब पीने की बढती प्रवर्ती पर चिंता जताते हुए कहा कि अगर इस आदत को बढने की अनुमति दी गयी तो आने वाले 2025 सालों में यह समाज को बर्बाद कर देगी।

इस दौरान पीएम मोदी ने सामाजिक उद्देश्यों के लिए काम करने पर संस्थान की सराहना करते हुए कहा कि यह युवा पीढ़ी में शराब पीने की समस्या से लड़ने और स्वच्छता एवं पर्यावरण संरक्षण के बारे में जागरूकता लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।

उन्होंने कहा कि संस्थान युवा पीढी को शराब पीने की लत जैसी बुरी आदतों की गिरफ्त में आने से बचाने और उन्हें पर्यावरण संरक्षण तथा सफाई जैसी आदतों को अपनाने के लिये प्रेरित करे।

Next Story