Archived

Bom Diggy Diggy गाने पर 4 साल की बच्ची ने किया ऐसा डांस कि नजर नहीं हटेगी, देखें VIDEO

Vikas Kumar
24 April 2018 11:13 AM GMT
Bom Diggy Diggy गाने पर 4 साल की बच्ची ने किया ऐसा डांस कि नजर नहीं हटेगी, देखें VIDEO
x
इस बच्ची ने Bom Diggy Diggy गाने पर ऐसा डांस किया है कि आप एक पल के लिए नजर नहीं हटा पाएंगे। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर 4 साल की एक बच्ची का डांस काफी वायरल हो रहा है। इस बच्ची ने Bom Diggy Diggy गाने पर ऐसा डांस किया है कि आप एक पल के लिए नजर नहीं हटा पाएंगे।

दरअसल, फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' को दर्शकों द्वारा जमकर सराहा गया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया। इस फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसका म्यूजिक भी काफी पसंद किया गया। यो यो हनी सिंह के गानों के साथ फिल्म में जैक नाइट और जैस्मीन वालिया का गाना Bom Diggy Diggy दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुआ है।

इन दिनों इस गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में 4 साल की बच्ची अपनी टीचर के साथ इस गाने पर जमकर थिरकती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को 23 अप्रैल को पोस्ट किया गया था, जिसे अब तक 75 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें इस वीडियो को डांस और कोरियोग्राफर निकिता कुमार के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है। जिसमें वह अपनी स्टूडेंट वियोना के साथ डांस कर रही हैं। निकिता पिछले 5 महीनों से इस बच्ची को ट्रेनिंग दे रही हैं। वीडियो देख आप वियोना से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। देखें वीडियो।



Next Story