Archived

ट्रेन आने से पहले रेलवे ट्रैक पर गिरी छोटी बच्ची, CCTV में कैद हुआ ये डरावना VIDEO

Vikas Kumar
16 Feb 2018 1:17 PM GMT
ट्रेन आने से पहले रेलवे ट्रैक पर गिरी छोटी बच्ची, CCTV में कैद हुआ ये डरावना VIDEO
x
CCTV में कैद हुआ ये डरावना VIDEO, एक मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आने से कुछ समय पहले ही एक बच्चा रेलवे ट्रैक पर गिर गया। तभी हुआ कुछ ऐसा...

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल इटली के मिलान में रिपब्लिका मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आने से कुछ समय पहले ही एक बच्चा रेलवे ट्रैक पर गिर गया।

जिसके बाद एक लोरेंजो पियानाजा नाम के 18 वर्षीय स्टूडेंट ने नीचे कूदकर उस बच्चे को बचा लिया। ये पूरा हादसा वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

वीडियो में दिख रहा है जैसे ही स्टूडेंट ने देखा कि ढाई साल का बच्चा ट्रैक पर गिर गया है तो उसने तुरंत उस बच्चे को बचाने के लिए वो भी ट्रैक पर कूद गया और उस बच्चे की सही सलामत बचा लिया।

ये हादसा 14 फरवरी की है। वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा मां के पास से निकलकर प्लैटफॉर्म पर भागते हुए ट्रैक पर गिर गया। जिसे देखकर मां घबरा जाती है लेकिन तभी बच्चे को गिरता देख लोरेंजो तुरंत नीचे कूदकर बच्चे को बचा लेते है और साथ ही बच्चे का खिलौना भी बचा लेते हैं।

उसी वक्त स्टेशन मैनेजर क्लॉडिया फ्लोरा कैस्टिलानों हादसे को देख लेती हैं और जब ट्रेन स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी तो लाल बटन दबाकर ट्रेन को रोक देती हैं। हादसे के कुछ ही सेकंड बाद ट्रेन भी पहुंच गई।


Next Story