Archived

Live बुलेटिन के दौरान ही दो न्यूज एंकर्स के बीच हुआ झगड़ा, वीडियो वायरल

Vikas Kumar
27 Feb 2018 7:12 AM GMT
Live बुलेटिन के दौरान ही दो न्यूज एंकर्स के बीच हुआ झगड़ा, वीडियो वायरल
x
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक न्यूज़ चैनल का लाइव बुलेटिन के दौरान दो न्यूज एंकर्स के बीच हुए झगडे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसे कई फेसबुक पेज ने शेयर किया है।

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक न्यूज़ चैनल का लाइव बुलेटिन के दौरान दो न्यूज एंकर्स के बीच हुए झगडे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसे कई फेसबुक पेज ने इसे शेयर किया है।

दरअसल पाकिस्तान के दो टीवी न्यूज एंकर्स के बीच झगड़ा हो गया। उस वक्त भले ही बुलेटिन ऑन एयर नहीं हुआ था। लेकिन, कैमरा ऑन था। ये पूरी लड़ाई कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

वीडियो में दिख रहा है शुरु में पुरुष एंकर बोलता नजर आता है कि ''मैं इनके साथ कैसे न्यूज बुलेटिन करूं। ये कह रही हैं कि मुझसे बात मत करो।'' वहीं महिला एंकर जवाब देते हुए कहती है कि ''मैंने लहजे की बात की है। मुझसे तमीस से बात करो।''

वीडियो में इसके बाद मेल एंकर कहता है कि ''मैंने तुमसे किस तरह से बात की है।'' जिसके बाद महिला एंकर धीरे से जाहिल शब्द का इस्तेमाल करती है। जिसके बाद पुरुष रिपोर्टर महिला को बोलते हैं कि ''तमीज से बात करो। क्या ये सब रिकॉर्ड हो रहा है।'' साथ ही कहता है कि ''अजीब है इसके नखरे ही खत्म नहीं हो रहे।'' उसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है।

बता दें ये एंकर्स लाहौर के न्यूज चैनल सिटी 42 के हैं। कैमरे के सामने दोनों अचानक झगड़ पड़ते हैं। वहीं एक एंकर, महिला एंकर से व्यव्हार पर सवाल उठाते हुए अपने प्रोड्यूसर से शिकायत करता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।


Next Story