वीडियो

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर सर्वज्ञ शारदा पीठ के शंकराचार्य स्वामी अमृतानंद देव तीर्थ ने दिया बड़ा बयान! Exclusive Interview

Arun Mishra
15 Jan 2024 6:25 AM GMT
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर सर्वज्ञ शारदा पीठ के शंकराचार्य स्वामी अमृतानंद देव तीर्थ ने दिया बड़ा बयान! Exclusive Interview
x
शंकराचार्य जी ने कहा कि 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का उन्हें अभी तक निमंत्रण ही नहीं मिला है फिर भी आमंत्रण आने पर विचार करेंगे।

कश्मीर स्थित सर्वज्ञ शारदा पीठ के शंकराचार्य स्वामी अमृतानंद देव तीर्थ ने अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रहे 'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा' पर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, स्पेशल कवरेज न्यूज़ के संपादक शिवकुमार मिश्रा द्वारा शंकराचार्य जी का 'राम मंदिर' को लेकर एक इंटरव्यू किया गया।

जिसमें शंकराचार्य जी ने कहा कि 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का उन्हें अभी तक निमंत्रण ही नहीं मिला है फिर भी आमंत्रण आने पर विचार करेंगे। जो भ्रम की स्तिथि पैदा हुई हुई भगवन राम हमारे आराध्य हैं हममें से किसी भी धर्माचार्य का संत का शंकराचार्यों का विरोध नहीं है विषय सिर्फ इतना है की हमारे आस्था का विषय है हम कभी भी जा सकते हैं उसके लिए निमंत्रण की कोई जरुरत नहीं है वो व्यवस्था की दृष्टि से उस दिन न पहुंचे ऐसा आग्रह आयोजकों ने किया है तो उस पर विचार करेंगे यदि वो आमंत्रण देते हैं तो सोचेंगे कि जाना है या नहीं जाना है अभी तो निमंत्रण ही नहीं मिला है।


Next Story