वीडियो

शिक्षा मित्रों को होगी सीएम योगी से मुलाकात

Shiv Kumar Mishra
13 Feb 2024 2:18 AM GMT
x
Shiksha Mitras will meet CM Yogi

उतर प्रदेश के शिक्षा मित्रों के लिए एक खुशखबरी आ रही है जहां शिक्षा मित्रों की मुलाकात सीएम योगी से होने की उम्मीद जताई गई है यह मुलाकात कल यानी 14 फरवरी को होगी इसको लेकर शिक्षा मित्रों के दो संगठन के नेता सुशील यादव और उमेश कुमार पाण्डेय ने दी जानकारी।

शिक्षा मित्र संगठन के अध्यक्ष जितेंद्र शाही से जब स्पेशल कवरेज न्यूज के संपादक शिवकुमार मिश्रा ने बात की तो उन्होंने कहा कि हम 14 फरवरी को सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने जाएंगे, मुलाकात के लिए 5 सदस्सीय प्रतिनिधिमंडल को मिलने की अनुमति मिली है। हमने पूछा क्या अन्य संगठन के लोग भी बुलाए जाएंगे तो उन्होंने स्पष्ट मना कर दिया हम किसी संगठन के नेताओं को नहीं ले जाएंगे यह मुलाकात सुबह 7 बजे होगी। यह मुलाकात गोरखपुर के गोरखनाथ धाम में 14 फरवरी को होगी।

शिक्षा मित्र संघ के नेता उमेश कुमार पाण्डेय ने कहा, हमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात का समय मिल चुका है। यह मुलाकात गोरखपुर के गोरखनाथ धाम में 14 फरवरी को होगी। जिसमें 5 सदससीय प्रतिनिधमण्डल जाएगा। इसमें शामिल कौन कौन रहेगा यह हम मंगलवार को बैठक करके निर्णय लेंगे। इसके बाद उमेश कुमार ने कहा कि पिछले कई महीनों से हम आंदोलन कर रहे है और मेल मुलाकात भी कर रहे है इसका यह सार्थक परिणाम है।

वहीं शिक्षा मित्र संगठन के महामंत्री सुशील कुमार यादव ने कहा कि हमें खबर मिली है कि मेरे कुछ साथियों को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात का समय मिला है बेहद खुशी की बात है किसी भी तरह से शिक्षा मित्रों का भला होना चाहिए। हम इसका स्वागत करते है सुशील कुमार से जब पूछा कि इस मुलाकात में आप भी जाओगे तो बोले अगर साथियों ने हमें बुलाया तो हम जरूर जाएंगे। हम शिक्षा मित्रों के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

देखिए पूरा वीडियो



Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story