वायरल

Katha Ankahee: कथा बढ़ाएगी अतीत को भूल आगे कदम, क्या बता देगी अपने दिल के सारे राज, जानिए

Special Coverage Desk Editor
19 July 2023 3:09 PM GMT
Katha Ankahee: कथा बढ़ाएगी अतीत को भूल आगे कदम, क्या बता देगी अपने दिल के सारे राज, जानिए
x
Katha Ankahee: Katha Ankahe: ,कथा अनकही, आगामी ट्विस्ट उन्नीस जुलाई: सोनी टीवी का प्रभावशाली शो ‘कथा अनकही’ लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। अदनान खान और अदिति शर्मा की केमिस्ट्री का कोई भी दीवाना हो सकता है।

Katha Ankahee: Katha Ankahe: ,कथा अनकही, आगामी ट्विस्ट उन्नीस जुलाई: सोनी टीवी का प्रभावशाली शो ‘कथा अनकही’ लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। अदनान खान और अदिति शर्मा की केमिस्ट्री का कोई भी दीवाना हो सकता है। ‘कथा अनकही’ के दर्शक भी कथा और वियान की स्नेह कहानी शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘कथा अनकही’ के आधुनिक दौर के संगीत को देखकर यह कहा जा सकता है कि लक्षित बाजार का यह इंतजार खत्म होने वाला है। पिछले दिनों अदिति शर्मा और अदनान खान के जरिए ‘कथा अनकही’ में भी नजर आया था कि कथा बार-बार वियान के बारे में सोचती रहती है। उसे गुरुद्वारे के अंदर बाबाजी से कुछ इशारों की ज़रूरत है। ऐसी किसी भी स्थिति में वियान उनके सामने मौजूद रहती हैं। कथा अपने साथ लंगर का प्रसाद बनाती है, जिसमें उसका हाथ जल जाता है। लेकिन वियान उसकी उचित देखभाल करता है। हालाँकि, ‘कथा अनकही’ में आने वाले उतार-चढ़ाव अब यहीं नहीं रुकते।

कथा वियान के प्यार में पागल होकर नाचेगी

अदिति शर्मा स्टारर ‘कथा अनकही’ में दिखेगा कि कथा वियान के लिए प्यार बढ़ाएगी। इस खुशी में वह बारिश में जमकर डांस करेंगी और वहां मौजूद बच्चों के साथ फुटबॉल भी खेलेंगी। कथा वियान को अपने दिल की बात बताने का फैसला करेगी। ऑफिस के अंदर भी कथा वियान से कुछ कहने की कोशिश करेगी, लेकिन नहीं कर पाएगी।

वियान कथा को पौधों का गुलदस्ता देंगे

अदनान खान की ‘कथा अनकही’ में पिछले दिनों दिखाया गया था कि वियान एक बूढ़ी औरत से पौधे खरीदता है। कथा सोचती है कि वियान उसे फूल देगा, हालांकि वह उसे वापस रख देता है, जिससे कथा नाराज हो जाती है। लेकिन शो को में दिखेगा कि तेज बारिश के बीच वियान कथा के लिए पौधे लेकर आएगी, जिससे उसकी खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी।

कथा वियान से अपने दिल की बात कहेगी

‘कथा अनकही’ में ट्विस्ट अब यहीं नहीं रुकेंगे। शो में दिख सकता है कि कथा मन बना लेगी कि वह वियान को प्रपोज कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कथा फूलों के साथ वियान को अपने दिल की बात बताएंगी। कथा के इमोशन्स सुनकर वियान की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी और वह कथा से कहेगा कि मुझे तुम्हारी भावनाओं के बारे में पहले से ही पता था। लेकिन मैं चाहता था कि तुम मुझे अपने दिल की बात बताओ।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story