वायरल

मोदीजी के शहर में': जलमग्न अहमदाबाद हवाईअड्डे पर एक व्यक्ति ने किया हंगामा

Smriti Nigam
23 July 2023 12:52 PM GMT
मोदीजी के शहर में: जलमग्न अहमदाबाद हवाईअड्डे पर एक व्यक्ति ने किया हंगामा
x
हाल ही में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जहां एक व्यक्ति ने राज्य की राजधानी अहमदाबाद में एक हवाई अड्डे की दयनीय स्थिति को रिकॉर्ड किया।

हाल ही में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जहां एक व्यक्ति ने राज्य की राजधानी अहमदाबाद में एक हवाई अड्डे की दयनीय स्थिति को रिकॉर्ड किया।

नई दिल्ली: गुजरात में भारी बारिश के कारण राज्य में यात्रा करने वाले लोगों के साथ-साथ लोगों की दिनचर्या भी प्रभावित हुई है । हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति ने राज्य की राजधानी अहमदाबाद के एक हवाई अड्डे की दयनीय स्थिति को रिकॉर्ड किया।

वीडियो में दिखाया गया है कि परिसर में पानी जमा हो गया है, जिससे लोगों को परिसर में चलने में भी दिक्कत हो रही है। वीडियो शूट करने वाले व्यक्ति ने हवाईअड्डे के खराब प्रबंधन की निंदा करते हुए अपने जूते पकड़े कैमरे की ओर इशारा किया।

उन्होंने आगे दिखाया कि हवाई अड्डे पर सभी लोग गंदे पानी में डूबे हुए परिसर से गुजरते हुए देखे गए। उनके पास उसी पानी के माध्यम से अपना सामान ले जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

'मोदीजी के शहर में...'

उस शख्स ने तंज कसते हुए हालात दिखाए और कहा, "मोदीजी के शहर में... (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शहर में)।" उन्होंने कहा, ''ये है गुजरात के भव्य एयरपोर्ट का हाल.''

सत्यापित अकाउंट से एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने वीडियो पोस्ट किया।

गुजरात में मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

गुजरात में हाल ही में पूरे राज्य में भारी बारिश हुई है, जिससे इंसानों, मवेशियों और यहां तक ​​कि ऑटोमोबाइल की जान भी खतरे में पड़ गई है।

गुजरात के नवसारी , जो सबसे अधिक प्रभावित जिलों में से एक है, की एक हालिया घटना में गैस सिलेंडर खुले मैदान में तैरते देखे गए। इसके बाद सिलेंडर पानी की धारा में बह गए।

जूनागढ़ में बाढ़ जैसे हालात

इस बीच जूनागढ़ में जलमग्न सड़कों पर भैंसें बहती नजर आईं. मीडिया एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, लगातार बारिश और पानी का स्तर बढ़ने से जिले में हालात बाढ़ जैसे हो गए हैं.

ये दोनों जिले गुजरात के सबसे अधिक प्रभावित क्षेत्रों में से हैं, जिससे नागरिकों का दैनिक जीवन बाधित हो रहा है। लोगों को गहरे पानी से गुजरते हुए देखा गया, जबकि कारों को जलभराव वाली पार्किंग में पानी भीगते हुए देखा गया।हालांकि, निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने के लिए बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है।

Next Story