Archived

पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में पुल से नहर में गिरी बस, 4 लोगों की मौत

Vikas Kumar
29 Jan 2018 11:57 AM GMT
पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में पुल से नहर में गिरी बस, 4 लोगों की मौत
x
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक यात्रियों से भरी बस पुल की रेलिंग तोड़कर नहर में गिर गई। इस हादसे में कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई और

मुर्शिदाबाद : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक यात्रियों से भरी बस पुल की रेलिंग तोड़कर नहर में गिर गई। इस हादसे में कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई और 7 अन्य लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद सबसे पहले स्थानीय लोगों ने ही राहत और बचाव अभियान शुरू किया था। पुलिस के आने में कथित तौर पर देरी के कारण लोगों ने प्रदर्शन किया और गुस्साए लोगों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया। लोगों ने पुलिस के एक वाहन में आग भी लगा दी।

वहीं, स्थानीय लोगों ने पुलिस के वाहन में लगी आग पर काबू पाने के लिए घटनास्थल पर पहुंची एक दमकल गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज भी किया।

पुलिस के अनुसार, यह हादसा दौलताबाद थाना क्षेत्र अन्तर्गत बलीरघाट में सुबह 6 बजे हुआ। बस नदिया जिले के शिकारपुर से मालदा जा रही थी। हादसे के बाद नहर से दो शव बरामद किए गए हैं और 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि साथ ही 7 घायलों को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि बस में यात्रा करने वाले यात्रियों की संख्या के बारे में कोई भी अधिकारिक आंकड़ा जारी नहीं किया गया है।

Next Story