Archived

बीजेपी कार्यकर्ता की लाश एक खम्बे से लटकती मिली

Alok Mishra
2 Jun 2018 7:13 AM GMT
बीजेपी कार्यकर्ता की लाश एक खम्बे से लटकती मिली
x
पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की लाश खम्बे पर लटकती मिली.
बंगाल :पश्चिम बंगाल में एक 32 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता का शव बिजली के खम्बे लटकता मिला है। पश्चिम बंगाल भाजपा ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है ,और टीएमसी पर अपने कार्यकर्ता की हत्या का आरोप लगाया है।

यह घटना पुरुलिया जिले के बलरामपुर इलाके के दाभा गाँव की है, जहां भाजपा कार्यकर्ता दुलाल कुमार की लाश एक खम्बे से लटकती मिली है। फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या मानकर चल रही है। इसी ऐंगल से मामले की चांच चल रही है।
अभी खबर आयी है कि अब इन मामले की चांच सीआईडी को सौंप दी गयी है। बता दें कि यह दूसरी घटना है,जिसमे पुरुलिया में भाजपा कार्यकर्ता कि लाश इस तरह लटकती पायी गयी है। इसी हफ्ते एक अन्य मामले में भी भाजपा कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की लाश एक पेड़ से लटकती पायी गयी थी।
वहीं बीजेपी का आरोप है कि इसके पीछे टीएमसी का हाथ है और टीएमसी पुरुलिया से विपक्ष का सफाया करना चाहती है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इन घटनाओं की घोर निंदा की है,और राज्य की टीएमसी सरकार पर कोई कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया है । वहीं दूसरी ओर टीएमसी ने इन सभी आरोपों को निराधार बताया है। बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने तो इन मामलों में सीबीआई जांच की मांग की है।

बता दें कि पुरुलिया से टीएमसी के सांसद अभिषेक बनर्जी है जोकि टीएमसी चीफ ममता बनर्जी के भतीजे है। पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत को लेकर चेतावनी दी है और कहा है कि इससे स्थिति खतरनाक हो सकती है ,क्योकि इससे उद्देश्य की प्राप्ति के लिए कई लोगो की जानें जा सकती है । दिलीप घोष ने 24 उत्तर परगना में एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से टीएमसी लोगों की ह्त्या कर राज्य को विपक्ष-मुक्त करना चाहती है ,यह बेहद खतरनाक हो सकता है। यह किस तरह की राजनीति है?किस तरह का प्रशासन है?
Next Story