Archived

मेट्रो में गले मिल रहे कपल की भीड़ ने कर दी पिटाई!

Arun Mishra
1 May 2018 4:54 PM GMT
मेट्रो में गले मिल रहे कपल की भीड़ ने कर दी पिटाई!
x
कपल को गले मिलते देखकर सहयात्री इस कदर गुस्सा हो गए कि दमदम स्टेशन पर मेट्रो के रुकते ही युवक को बाहर खींच लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी
कोलकाता : कोलकाता मेट्रो में सफर कर रहे एक जोड़े को एक-दूसरे के गले लगना महंगा पड़ गया। जोड़े को गले लगते देख आसपास मौजूद लोग इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने दोनों की पिटाई कर दी। इस बारे में पुलिस के पास अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार रात करीब 10 बजे एक जोड़ा मेट्रो में सफर कर रहा था। दोनों आपस में बात कर रहे थे और एक-दूसरे के नजदीक खड़े थे। इसी दौरान दोनों गले मिले। कपल को गले मिलते देखकर सहयात्री इस कदर गुस्सा हो गए कि दमदम स्टेशन पर मेट्रो के रुकते ही युवक को बाहर खींच लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। बाद में उसे बचाने आई युवती की भी लोगों ने पिटाई कर दी।
इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिस पर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। कई लोगों ने इस तरह के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने भी ट्वीट कर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है, 'नफरत भरे दृश्यों की अनुमति है। प्यार भरे दृश्य आपत्तिजनक माने जाते हैं।'
घटना के दौरान दूसरे यात्रियों ने जोड़े को किसी तरह बचाया। बताया गया है कि पिटाई करने वाले लोगों में अधिकतर अधेड़ और उम्रदराज लोग थे। इस बारे में पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि किसी ने भी घटना की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।
Next Story