Archived

मानसिक विक्षप्त महिला से गेंगरेप, गुप्तांगों में डाली लोहे की रॉड OMG!

मानसिक विक्षप्त महिला से गेंगरेप, गुप्तांगों में डाली लोहे की रॉड OMG!
x
सांकेतिक तस्वीर

पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर अब सामने आई है जहाँ एक मानसिक विक्षप्त महिला से बलात्कार किया गया है. इतना ही नहीं बलात्कार की सभी सीमा तोड़ते हुए उस महिला के गुप्तांगों में लोहे की रॉड डाली गई है. इस 28 वर्षीय महिला के साथ गेंगरेप का मामला रायगंज जिले के कुशमंडी इलाके का है.


आरोपियों ने महिला के गुप्तांग में लोहे की रॉड से चोट पहुंचाई. घटना के बाद महिला को रायगंज ज़िला अस्पताल ले जाया गया. महिला की हालत बिगड़ने पर उसे मालदा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां वो ज़िंदगी और मौत से जूझ रही है. घटना कुशमंडी इलाके की है, जहां रविवार की रात महिला एक मेला देखकर वापस अपने घर लौट रही थी. रास्ते में कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और उसे जबरन एक ब्रिज के नीचे ले गए. आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और महिला के गुप्तांग में लोहे के रॉड से चोट पहुंचाई.

महिला की चीख-पुकार से आसपास के लोग वहां पहुंच गए, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. घटना के बाद लोगों ने महिला को रायगंज ज़िला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. पुलिस ने मामले में अभी तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य लोगों की तलाश जारी है. इस घटना ने दिल्ली के निर्भया कांड की यादें ताज़ा कर दीं, जिसमें चलती बस में महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था.


बता दें कि इस तरह की घटनाओं से पूरे देश में एक गलत मेसेज जरुर जाता है. कि इस देश में इस तरह के लोग भी रहते है जिनमे मानवीय संस्कार नाम की कोई चीज नहीं है. आखिर इस देश को किस और ले जायेंगे इस तरह के दोषी लोग. क्यों नहीं इनके खिलाफ सख्त से सख्त सजा का प्रावधान हो ताकि हमारी सभी बहन बेटियां सुरक्षित रहे और हम भी सुरक्षित रहें.

Next Story