Archived

चलती बस में युवक करने लगा हस्तमैथुन, महिला ने वीडियो बनाकर फेसबुक पर किया पोस्ट

Arun Mishra
13 May 2018 4:42 AM GMT
चलती बस में युवक करने लगा हस्तमैथुन, महिला ने वीडियो बनाकर फेसबुक पर किया पोस्ट
x
कोलकाता पुलिस द्वारा फेसबुक पर पोस्ट की गई आरोपी की तस्वीर.
फेसबुक पर पोस्ट करने के तुरंत बाद ही यह ग्राफिक और वीडियो वायरल हो गया. आठ घंटे के बाद पुलिस ने पीछा करते हुए आरोपी को मध्य कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया.
कोलकाता : एक महिला ने कोलकाता में शनिवार (12 मई) दोपहर को पब्लिक बस पर हस्तमैथून (मास्टरबेट) करते हुए एक व्यक्ति का वीडियो बनाया. इसके बाद उसे अपने फेसबुक टाइमलाइन पर पोस्ट करते हुए कोलकाता पुलिस से इंसाफ की मांग की. फेसबुक पर पोस्ट करने के तुरंत बाद ही यह ग्राफिक और वीडियो वायरल हो गया. आठ घंटे के बाद पुलिस ने पीछा करते हुए आरोपी को मध्य कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया.
12 मई की दोपहर में करीब 1 बजे पोस्ट हुए इस वीडियो पर घंटे भर में ही 31000 प्रतिक्रियाएं और 23000 कमेंट्स आ गए थे. इतना ही नहीं वीडियो को 35000 बार शेयर किया जा चुका था. कोलकाता पुलिस ने रात में करीब 8:30 बजे अपने फेसबुक पेज पर आरोपी के गिरफ्तार होने की खबर दी. रात 10:30 बजे तक इस पोस्ट पर 36000 रिएक्शन आ चुके थे.
यह सोशल मीडिया की ताकत का सबसे बेहतरीन उदाहरण था, लेकिन महिलाओं के लिए इस तरह की दिक्कतों का सामना करना सामान्य नहीं है. सबसे बड़ी बात तो यह थी कि बस में किसी ने भी आगे बढ़कर घटना का विरोध या फिर महिला का साथ नहीं दिया, जबकि उसने मदद के लिए आवाज भी लगाई. कोलकाता के कुछ स्थानीय लोगों ने कहा कि शहर के लिए यह बिल्कुल भी सही नहीं है, हालांकि त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने पर कोलकाता पुलिस की काफी तारीफ हुई.
महिला पोस्ट के मुताबिक, 'उस व्यक्ति ने ऐसा पहली बार नहीं किया था. यह जानकर मैं अचंभे में पड़ गई कि शनिवार को ही नहीं, बल्कि कुछ दिन पहले भी यह घटना हो चुकी थी, जब उसने वहीं अपराध किया था, जिसके बाद कंडक्टर और दूसरे यात्रियों ने विरोध किया... उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.' महिला ने कहा, 'मैं और मेरी दोस्त ने घर की ओर जाने के लिए शनिवार दोपहर हेदुआ से 30बी/1 नंबर की बस ली. अचनाक ही मैंने देखा कि यह आदमी मेरी ओर घूर रहा है और सबके सामने अपमानजनक व्यवहार कर रहा है और किसी ने एक शब्द भी नहीं कहा.'
Next Story