Archived

VIDEO : जब पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को कीचड़ से बचाया!

Arun Mishra
25 May 2018 7:20 AM GMT
VIDEO : जब पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को कीचड़ से बचाया!
x
हेलीपैड के पास में कीचड़/मिट्टी पड़ा देखकर पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से इशारा करते हुए कहा कि नीचे कीचड़ है बचकर आगे आइए.
कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच सियासी तल्खी पुरानी है. इस बीच सादगी की दो ऐसी तस्वीर आई है जिसे देख आप चौंक जाएंगे. दरअसल, पश्चिम बंगाल के शांति निकेतन पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हेलीपैड पर रिसीव करने ममता बनर्जी थोड़ी देर से पहुंची थी. यहां राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने उनका स्वागत किया.
हालांकि मोदी विमान से उतरकर कुछ दूर पैदल चल चुके थे. इसी दौरान पीएम मोदी ने देखा कि हैलिपैड के पास ही कीचड़ पड़ा हुआ है. हेलीपैड के पास में कीचड़/मिट्टी पड़ा देखकर पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से इशारा करते हुए कहा कि नीचे कीचड़ है बचकर आगे आइए. जिसके बाद ममता किनारे से पहुंची और मोदी को गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किया. इसके बाद मोदी शांतिनिकेतन के लिए हेलिकॉप्‍टर से निकल गए.
देखिए- video

इसके बाद प्रधानमंत्री नेरेंद्र मोदी शांति निकेतन पहुंचे तो वहां ममता बनर्जी ने सादगी दिखाई. एक जगह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी तीनों खड़े थे. इसी दौरान राज्यपाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने आ गए. इसे देख ममता आगे बढ़ीं और राज्यपाल का हाथ पकड़कर एक तरफ कर दिया और प्रोटकॉल के मुताबिक तीनों खड़े रहे. इस दौरान कैमरामैन तस्वीर लेता रहा.


Next Story