Archived

शिक्षक का छात्रा के साथ अश्लील वीडियो हुआ वायरल, नाराज लोगों ने की तोड़-फोड़!

Arun Mishra
6 July 2018 12:43 PM GMT
शिक्षक का छात्रा के साथ अश्लील वीडियो हुआ वायरल, नाराज लोगों ने की तोड़-फोड़!
x
शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए स्थानीय लोग‍ों ने स्कूल में तोड़फोड़ की
कोलकाता : कोचिंग क्लास में सबके सामने ही छात्रा संग शिक्षक का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद जोरदार हंगामा हुआ. शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए स्थानीय लोग‍ों ने स्कूल में तोड़फोड़ की. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र लोगों की भीड़ से बचा कर आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर थाने ले आयी. घटना न्यूटाउन थाना के पाथरघाटा हाई स्कूल की है. आरोपी शिक्षक का नाम अरिंदम कुमार मंडल बताया गया है. वह स्कूल में साइंस का शिक्षक है.

क्या है घटना -
सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार को सोशल साइट पर कोचिंग क्लास में स्कूल शिक्षक अरिंदम द्वारा स्कूल के ही दसवीं कक्षा की एक छात्रा संग किस करते हुए कुछ अंतरंग पलों का वीडियो वायरल हुआ. घटना सामने आते ही इलाके के लोग, स्कूल के छात्रों व उनके अभिभावकों ने स्कूल के सामने जोरदार प्रदर्शन शुरू किया. स्कूल के गेट व अंदर कई कक्षाओं के दरवाजे तोड़ दिये गये. खिड़कियां तोड़ दी गयीं. शिक्षक पर हमले की कोशिश की गयी. काफी देर तक प्रदर्शन व हंगामे के बाद मौके पर न्यूटाउन थाने की पुलिस पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया.
इधर स्कूल के शिक्षक प्रभारी मृणाल कांत महापात्र का कहना है, यह घटना बहुत ही निंदनीय है. विगत 28 साल के कैरियर में मुझे पहली बार स्कूल शिक्षक प्रभारी के नाते स्कूल में हुई इस तरह की घटना का सामना करना पड़ रहा है. यदि आरोपी शिक्षक के खिलाफ छात्रा अथवा उनके परिवारवाले लिखित शिकायत करते हैं तो कार्रवाई की जायेगी या इलाके के लोग सामूहिक हस्ताक्षर कर शिकायत करेंगे, तो भी कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल आरोपी शिक्षक को मैनेजिंग कमेटी से हटाया जायेगा. साथ ही डीआई से भी मामले की शिकायत की जायेगी.
Next Story