Archived

यह शख्स गया था बाल कटवाने लेकिन नाई ने काट दिया कुछ और...हुआ गिरफ्तार

Arun Mishra
30 Dec 2017 6:46 AM GMT
यह शख्स गया था बाल कटवाने लेकिन नाई ने काट दिया कुछ और...हुआ गिरफ्तार
x
इस शख्स ने बार्बर को इलेक्ट्रॉनिक रेजर से अपने बालों पर नंबर दो क्लिपर लगाने को कहा...
दुनिया में हर व्यक्ति सुंदर और आकर्षित दिखना चाहता है. इसके लिए हर कोई अपने बालों का खास ध्यान रखता है और बालों की कटिंग अच्छे से करवाना चाहता है. लेकिन आप घर से यह सोच के जाएं कि आज अपने बालों की कटिंग खास स्टाइल में कराएंगे, लेकिन बार्बर आपकी कटिंग को बिल्कुल ही बिगाड़ दे तो आपको कैसा लगेगा. ऐसी ही एक खबर अमेरिका से आई है, जहां बार्बर ने कटिंग कराने गए शख्स की कटिंग बिगाड़ दी और उसके कान भी काट दिए.
दरअसल, अमेरिका के विस्कॉन्सिन में एक आदमी के साथ यह घटना घटी. यह 22 वर्षीय शख्स क्रिसमस को मौके पर अपने बालों को नया स्टाइल देना चाहता था. इसी स्टाइल की चाहत में वो सैलून गया. लेकिन जब उसकी कटिंग पूरी हुई तो उसने देखा कि बार्बर ने उसके सिर को आधा गंजा कर दिया है और कान भी काट दिए.
इस शख्स ने बार्बर को इलेक्ट्रॉनिक रेजर से अपने बालों पर नंबर दो क्लिपर लगाने को कहा. जब वह बाल कटाने के लिए कुर्सी पर बैठा तो स्टाइलिश ने उसके कानों को पकड़कर घुमा दिया और कारण बताया कि तुम बहुत ज्यादा मूव रहे हो. स्टाइलिश ने कैंची को शख्स के कान पर फेर दिया और इलेक्ट्रॉनिक रेजर से उसके बीच के बालों को गंजा कर दिया.
बार्बर ने जब कैंची शख्स के कान पर फेंरा तो खून निकलना शुरू हो गया. खून देखकर वह शख्स कुर्सी से उठ खड़ा हुआ. जिसके बाद स्टाइलिस्ट तेज आवाज में चिल्लाया, 'तुम साइज जीरो चाहते हो न' इस घटना के बाद उस शख्स ने पुलिस में बार्बर पर केस दर्ज किया और बताया कि उसने यह सब जान बूझकर किया है. पुलिस ने सूचना के बाद स्टाइलिस्ट को गिरफ्तार कर लिया.
Next Story