Archived

सपना चौधरी जब नाची झूम के, वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी जब नाची झूम के, वीडियो हुआ वायरल
x

कलर्स टेलिवीजन पर प्रसारित होने वाले बहुचर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की प्रतिभागी और मशहूर डांसर सपना चौधरी इन खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। अपने एकदम अलग डांस मूव्स के लिए जानी जाने वाली सपना ने बिग बॉस के घर में तहलका मचा रखा है।


इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बहुत ही बेहतरीन डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। सपना बॉलीवुड मूवी "बजाते रहो" के गाने 'सजना जी रात-रात' पर रविवार को जमकर थिरकते हुए दीं। वहीं इस वीडियो में सपना की साथी प्रतिभागी अर्शी खान भी जमकर नांचती हुई दिखाई दी हैं। एक तरफ तो कई लोग सपना के इस डांस को काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी जमकर आलोचना करते हुए अर्शी की तारीफ कर रहे हैं।


सपना और अर्शी के इस डांस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोग सपना के डांस को वलगर बता रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा सच कहूं तो अर्शी का डांस सपना की तरह वलगर नहीं है, अगर ऐसा डांस अर्शी करती तो ये तो हीना खान आगे आकर तालियां बजा रही हैं सबसे पहले अर्शी के खिलाफ वहीं बोलती। वहीं सपना की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा एक भी व्यक्ति एक आंख वाली नागिन की तरफ नहीं देख रहा है और सपना ने पूरा शो चुरा लिया। एक ने लिखा सपना ने बहुत बेहतरीन जांस किया है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान द्वारा हॉस्ट किया जाने वाला यह शो प्रतिभागियों को लोकप्रियता दिलाने में बहुत कामयाब रहा है। इस शो में आने वाली मशहूर हस्ती की बात करें या फिर आम लोगों की सभी को शो ने अच्छी पहचान दिलाई है। बिग बॉस के घर में सपना चौधरी ने कदम भी नहीं रखा था और उन्हें अपना पहला बॉलीवुड ब्रेक मिल गया। फिल्म 'जर्नी ऑफ भांगोवर' के लिए सपना को साइन किया गया है जिसके एक गाने 'लव बाइट' में सपना ने अपने डांस का हुनर दिखाया है। हाल ही में इस गाने को टी-सीरीज जैसे बड़े बैनर के तले रिलीज किया गया था।



Next Story