Home > अजब गजब > हाईवे पर चलती कार में संबंध बना रहा था कपल, कोर्ट से मिली ये सजा!

हाईवे पर चलती कार में संबंध बना रहा था कपल, कोर्ट से मिली ये सजा!

वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद पुलिस ने कार की तलाश में घंटों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली थी.

 Special Coverage News |  13 Oct 2019 2:55 PM GMT  |  दिल्ली

हाईवे पर चलती कार में संबंध बना रहा था कपल, कोर्ट से मिली ये सजा!फोटो- टेस्ला की एक ऑटो पायलट कार में बॉयफ्रेंड के साथ इन्टिमेट होने वाली लड़की

हाईवे पर चलती कार में संबंध बनाने वाले एक कपल को कोर्ट ने रैश ड्राइविंग का दोषी करार दिया है. ये मामला स्पेन के विलकास्टिन का है. कोर्ट ने कपल को 6 महीने की स्थगित सजा सुनाई है. साथ ही 2 साल तक ड्राइविंग पर बैन लगा दिया है.

स्पेन के मैड्रिड के कपल का वीडियो पिछले साल सामने आया था. बगल से गुजर रही कार से उनका वीडियो शूट कर लिया गया था. क्लिप वायरल होने के बाद पुलिस ने कार की तलाश में घंटों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली थी.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लोगों से कपल के बारे में जानकारी भी मांगी थी. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद कपल ने रैश ड्राइविंग का अपराध स्वीकार कर लिया था.

प्रॉसेक्यूटर्स के साथ डील के बाद कपल ने कोर्ट में भी जुर्म कबूल कर लिया. दोनों को छह महीने की स्थगित सजा सुनाई गई है जिसका मतलब है कि उन्हें फिलहाल जेल नहीं जाना होगा. कोर्ट ने अपने फैसले में कार चालक को जिग जैग तरीके से कार चलाने का दोषी पाया. कोर्ट ने कहा कि उन्होंने अन्य लोगों की जान खतरे में डाली क्योंकि ड्राइवर की गर्लफ्रेंड उनके ऊपर बैठी थी.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top