Top
Home > अजब गजब > सेक्स की उत्तेजना में भूल गया सब कुछ, लेकिन जब दर्द हुआ तो चीख निकल गई और चिकित्सकों ने गैस कटर की मदद से बचाई जान

सेक्स की उत्तेजना में भूल गया सब कुछ, लेकिन जब दर्द हुआ तो चीख निकल गई और चिकित्सकों ने गैस कटर की मदद से बचाई जान

 Shiv Kumar Mishra |  1 Feb 2020 11:20 AM GMT  |  मुंबई

सेक्स की उत्तेजना में भूल गया सब कुछ, लेकिन जब दर्द हुआ तो चीख निकल गई और चिकित्सकों ने गैस कटर की मदद से बचाई जान
x

मुंबई में एक शख्स का जीवन जेजे अस्पताल के चिकित्सकों ने बचा लिया। यौन उत्तेजना के लिए एक लोहे की रिंग का इस्तेमाल कर रहे इस शख्स का प्राइवेट पार्ट 3 एमएम की इस रिंग में फंस गया था। इस केस के सामने आने के बाद जेजे अस्पताल के चिकित्सकों ने सर्जरी कर किसी तरह उसके प्राइवेट पार्ट को बाहर निकाला। इस दौरान लोक निर्माण विभाग के एक कर्मचारी की भी मदद ली गई, जिसकी मदद से रिंग को गैस कटर से काटकर प्राइवेट पार्ट को इससे बाहर निकाला जा सका।

डॉक्टरों के मुताबिक, मुंबई के रहने वाले एक शख्स ने यौन उत्तेजना बढ़ाने के लिए एक मेटल रिंग का इस्तेमाल शुरू किया था। इस दौरान उसका प्राइवेट पार्ट इस रिंग में फंस गया। हालांकि शर्म के कारण इस शख्स ने अपने परिवार को यह सोचकर कुछ नहीं बताया कि वह किसी तरह अपने प्राइवेट पार्ट को रिंग से बाहर निकाल लेगा। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और मंगलवार को उसकी हालत बिगड़ गई। दर्द के कारण कराह रहे शख्स को तत्काल मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

PWD के अधिकारियों से मांगी गई मदद

जेजे अस्पताल में यूरॉलजी विभाग के चिकित्सकों ने पहले रिंग को तमाम चिकित्सकीय तरीकों से बाहर निकालने का प्रयास किया। हालांकि जब बात नहीं बनी तो अस्पताल के चिकित्सकों ने लोक निर्माण विभाग के एक अधिकारी से मदद मांगी। देर रात एक पीडब्ल्यूडी कॉन्ट्रैक्टर को अस्पताल में बुलाया गया और बहुत सावधानी से रिंग को किसी तरह काटकर प्राइवेट पार्ट को बाहर निकाला गया। चिकित्सकों ने कहा कि उक्त शख्स की जान बचाने के लिए उन्हें एक मेजर सर्जरी करनी पड़ी, जिसके बाद किसी तरह उसकी जान बचाई जा सकी।

Tags:    
Next Story
Share it