Archived

OMG! लड़के ने पड़ोसी की मुर्गी के साथ किया रेप, फिर ऐसे खुला राज

Vikas Kumar
15 Nov 2017 8:00 AM GMT
OMG! लड़के ने पड़ोसी की मुर्गी के साथ किया रेप, फिर ऐसे खुला राज
x
एक शर्मनाक घटना सामने आई है, पुलिस ने मुर्गी के साथ यौन हिंसा मामले में एक लड़का को गिरफ्तार किया है, लड़के ने पड़ोसी की मुर्गी के साथ पहले दुष्कर्म किया फिर...

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, पुलिस ने मुर्गी के साथ यौन हिंसा मामले में एक लड़का को गिरफ्तार किया है। ये जानकर एक बार तो यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है लेकिन इस प्रकार की घटना की शिकायत पाकिस्तान में दर्ज हुई है।

दरअसल बात यह है कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के हफीजाबाद में रहने वाले एक 14 साल के नाबालिग को मुर्गी के साथ सेक्शुअल असॉल्ट करने और उसे मारने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुर्गी का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद लड़के को गिरफ्तार किया गया है।

खबर के मुताबिक यह घटना 11 नवंबर की है जब मुर्गी के मालिक ने आरोपी लड़के के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में मुर्गी के मालिक ने कहा है कि लड़का चोरी-छुपे उसके घर से मुर्गी ले गया और फिर शर्मनाक घटना को अंजाम देने के बाद मुर्गी को मार दिया।

शिकायत में यह भी कहा गया है कि लड़के ने जलालपुर भट्टियां के नजदीक अपने गांव में मुर्गी के साथ दुष्कर्म किया है। शिकायतकर्ता ने दो स्थानीय निवासियों को गवाह के तौर पर नाम भी दिया है। वहीं नाबालिग ने भी गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story