अजब गजब

तांत्रिक ने अंधविश्वास में फंसाकर एक ही परिवार की चार महिलाओ के साथ किया रेप, और फिर

Shiv Kumar Mishra
20 Jan 2021 2:06 PM GMT
तांत्रिक ने अंधविश्वास में फंसाकर एक ही परिवार की चार महिलाओ के साथ किया रेप, और फिर
x

नागपुर में एक चौंकाने वाली घटना से एक पाखंडी तांत्रिक ने वित्तीय परेशानी से बाहर निकलने के बहाने एक ही परिवार की चार महिलाओं को मारने की धमकी दी। पूजा के बहाने एक नाबालिग सहित चार महिलाओं को विभिन्न स्थानों पर प्रताड़ित किया गया। यह घटना नागपुर के पारडी पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर हुई। पीड़ित सगीरा ने शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।

दुलेवाले बाबा के नाम से मशहूर इस तांत्रिक का असली नाम धर्मेंद्र नीनेव, सगीरा के पिता का दोस्त है। जब तांत्रिक को इस बारे में पता चला, जब सगीरा के पिता आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, तो उसने यह कहते हुए एक जाल बिछाया कि 21 बार सगीरा की पूजा करने से सारी बीमारियाँ दूर हो जाएंगी। तांत्रिक ने विभिन्न स्थानों पर पूजा के बहाने सागिरा, उसकी माँ, दादी और चाची के साथ बलात्कार किया। तांत्रिक ने महिलाओं को इस डर से प्रताड़ित किया कि अगर कोई संबंध नहीं बनाता तो घर में कोई मर जाएगा।

पारडी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी, जहां घटना के बाद अपराध दर्ज किया गया है, नागरिकों को ऐसे अंधविश्वासों से दूर रहने की सलाह दी है। पुलिस इस संबंध में आगे की जांच कर रही है।

Next Story