Home > Archived > देखें वीडियो- जब चिंपांजी के हाथ में थमा दी AK-47, जानिए क्या हुआ फिर..

देखें वीडियो- जब चिंपांजी के हाथ में थमा दी AK-47, जानिए क्या हुआ फिर..

 Special News Coverage |  18 April 2016 11:27 AM GMT

देखें वीडियो- जब चिंपांजी के हाथ में थमा दी AK-47, जानिए क्या हुआ फिर

नई दिल्ली: अक्सर हम अपने दोस्तों के साथ मजाक-मजाक में खूब मौज-मस्ती करने लगते है। मौज-मस्ती करनी है तो हद में रहकर करना चाहिए ताकि किसी को नुकसान न हो। लेकिन कभी-कभी मौज मस्ती करना लोगों को इतना भारी पड़ जाती है कि जान बचाने के लाले पड़ जाते है। लेकिन इन्होंने तो हद ही पार कर दिया।

जश्न के नशे में चिम्पैंजी को दी एके47 और फिर...
हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब एक चिम्पैंजी के हाथ में बंदूक थमा दी। जिस बंदूक को घर में रखने पर किसी को जेल हो जाती है उसी बंदूक को यहां के लोगों ने मजाक-मजाक में चिम्पैंजी को थमा दी। वैसे तो चिम्पैंजी एक शांत स्वभाव का समझदार जानवर माना जाता है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस चिम्पैंजी के वीडियो को देखकर यह सीख ली जा सकती है कि जानवरों से मौज-मस्ती करना भी भारी पड़ सकती है।


दरअसल हुआ यूं कि कुछ लोग चिम्पैंजी के साथ मजाक कर रहे थे। मजाक-मजाक में वो लोग चिम्पैंजी की तरफ एके 47 बंदूक दिखा रहे थे। तभी इनमें से किसी एक ने उसके हाथ में बंदूक थमा दी। चिम्पैंजी के हाथ में बंदूक आते ऐसा हुआ कि वो अपनी जान बचाकर भागने लगे। आप भी जानिए क्या हुआ फिर..।

आप भी देखें वीडियो- जब चिंपांजी के हाथ में थमा दी गोलियों से भरी बंदूक(AK-47), जानिए क्या हुआ फिर..

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top