Archived

VIDEO: ड्राइविंग के दौरान अचानक से हाथों पर आ गया विषैला सांप, फिर देखिए क्या हुआ...

Vikas Kumar
13 Jan 2018 1:41 PM GMT
VIDEO: ड्राइविंग के दौरान अचानक से हाथों पर आ गया विषैला सांप, फिर देखिए क्या हुआ...
x
सोचिए, आप कार चला रहे हों और इसी दौरान अचानक से अगर एक जहरीला सांप आपके हाथों पर आ जाए, फिर आपकी हालत क्या होगी कल्पना भी नहीं कर सकते...

नई दिल्ली : सोचिए, आप कार चला रहे हों और इसी दौरान अचानक से आपके गाड़ी में एक जहरीला सांप आ जाए, तो आपका क्या हाल होगा? इतना ही नहीं अगर कार चलाने के दौरान सांप आपके हाथों पर आ जाए, फिर आपकी हालत क्या होगी कल्पना भी नहीं कर सकते।

लेकिन ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स कार चला रहा था। तभी ड्राइविंग करते समय उसे सांप की आहट महसूस हुई। लेकिन जब तक वो कुछ समझ पाता सांप उसके हाथों पर चढ़ गया।

विषैले सांप को देखकर उस शख्स ने सांप को पकड़ने वाले को बुलाया। उसने बताया ये सबकुछ इतनी जल्दबाजी में हुआ कि कुछ समझ नहीं पाया कि क्या करे। इस घटना से वो कांप गया। इस डरावने वीडियो को फेसबुक पर ब्रिसबेन स्नैक कैचर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को 9 जनवरी को फेसबुक पर पोस्ट किया गया।


आप इस वीडियो में देख सकते है कैसे स्नैक कैचर इस विषैले सांप को कार के अंदर से बाहर निकालता है। बताया जा रहा है कि यह इस्टर्न ब्राउन स्नैक्स की प्रजाति का सांप था, जो काफी विषैले होते हैं। स्नैक कैचर ने बेहतरीन ढंग से उस सांप को कार से बाहर निकाला। लेकिन इस सांप को निकालने में करीब एक घंटे का समय लग गया।

Next Story