Top
Home > अजब गजब > युवक युवती ने धार्मिक स्थल पर बनाये शारीरिक संबंध, वीडियो किया पोर्न साईट पर अपलोड

युवक युवती ने धार्मिक स्थल पर बनाये शारीरिक संबंध, वीडियो किया पोर्न साईट पर अपलोड

 Shiv Kumar Mishra |  15 Feb 2020 7:17 AM GMT  |  दिल्ली

युवक युवती ने धार्मिक स्थल पर बनाये शारीरिक संबंध, वीडियो किया पोर्न साईट पर अपलोड
x

एक कपल ने धार्मिक स्थल पर जाकर शारीरिक संबंध बनाये और संबंध बनाते वीडियो बनाया और इतना ही नहीं उस पोर्न वीडियो को पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया. यह जब लोगों ने देखा तो लोगों में खलबली मच गई. बवाल शुरू हो गया. मामला म्यांमार का है.

आईएनएस की एक रिपोर्ट के मुताबिक इटली के एक कपल ने म्यांमार के पवित्र स्थल बागान में 12 मिनट तक शारीरिक संबंध बनाये. इस दौरान कपल ने अपना पोर्न वीडियो भी बनाया इसके बाद कपल ने इस पोर्न वीडियो को एक चर्चित पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर डाला.

इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. वीडियो में धार्मिक स्थल साफ़-साफ़ दिखा रहा हैं. स्थानीय लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी नाराज हैं. उन्होने इसकी शिकायत दी है. यहाँ के एक नागरिक समाज समूह मायो सेट सान ने कहा कि इस वीडियो को देखकर हम चौंक गए और हमें बहुत बुरा लगा है. धार्मिक इमारत और पगोडे के बाहर यौनाचार करना असहनीय है. इसके अलावा यह बागान में था, जो हमारे धर्म, संस्कृति और इतिहास की अनमोल धरोहर है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बतादें कि, इस धार्मिक स्थल पर स्थानीय लोगों सहित विदेशियों को भी शॉर्ट्स या अनुचित कपड़े पहनने से यहां मना किया जाता है. पगोडा, मंदिरों और धार्मिक इमारतों में अनुचित कपड़े पहनना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है. वहीँ, म्यांमार की धार्मिक इमारतों और उनके परिसरों में खुले में किस करने जैसा अनुचित व्यवहार करना प्रतिबंधित है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it