Top
Home > अजब गजब > Yellow sarees female officer Reena Dwivedi: पीली साड़ी वाली लेडी अफसर हैं सलमान की फैन, जानिए क्यों?

Yellow sarees female officer Reena Dwivedi: पीली साड़ी वाली लेडी अफसर हैं सलमान की फैन, जानिए क्यों?

 Special Coverage News |  16 May 2019 6:10 AM GMT  |  दिल्ली

Yellow sarees female officer Reena Dwivedi: पीली साड़ी वाली लेडी अफसर हैं सलमान की फैन, जानिए क्यों?
x

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण में पहुंचते-पहुंचते एक लेडी अफसर सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई हैं. इस लेडी अफसर को सोशल मीडिया पर 'पीली साड़ी वाली' के नाम से भी जाना जा रहा है. चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी रीना द्विवेदी की तस्वीरें वायरल हुई थीं. न्यूज18 से बातचीत में रीना कहती हैं कि वो सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं. रीना ने बताया, 'लोग मुझसे आकर कहते हैं कि आप अगली बिग बॉस कंटेस्टेंट हैं. पीली साड़ी के नाम से मशहूर रीना द्विवेदी ने बताया कि अभी मेरे पास ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है. अगर बिग बॉस से ऑफर आता है तो जरूर जाऊंगी.' बता दें कि रीना को फिल्मों के भी ऑफर मिल चुके हैं लेकिन उन्होंने बेटे के लिए ऑफर ठुकरा दिए.

दरअसल, रीना अब इतनी फेमस हो चुकी हैं कि लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं. रीना ने कहा कि आज सुबह कई मीडिया हाउस ने उनका इंटरव्यू भी लिया है. सोशल मीडिया वाले भी शूट कर रहे हैं. रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था. साल 2004 में उनकी शादी पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी. उस वक्ता रीना के पति सोनभद्र में तैनात थे. सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद महिला अफसर के साथ उनका परिवार भी 'सेलिब्रिटी स्टेटस' को एंज्वाय कर रहा है.




महिला अफसर रीना द्विवेदी का एक 13 साल का बेटा हैं. जो राजधानी लखनऊ के एलपीएस का छात्र हैं. क्लास 10th में पढ़ने वाला आदित्य द्विवेदी की तमन्ना आगे चलकर आईएएस बनने की हैं. आदित्य कहता हैं कि स्कूल में हर बच्चे मुझे कहते हैं कि तुम्हारी मम्मी स्टार हैं. उनकी फोटो दिखा दो. आदित्य द्विवेदी ने बताया कि मुझे सुनकर बहुत खुशी होती है कि आज मेरी मां को एक नई पहचान मिली है.




आपको बता दें कि मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी के दौरान उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी. रीना द्विवेदी ने ये भी बताया कि उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी न कि 100 प्रतिशत, जैसा कि वायरल तस्वीरों में दावा किया जा रहा है. भविष्य में सेलिब्रेटी बनने का सपना रखने वाली पीली साड़ी वाली महिला के नाम से मशहूर हो रही रीना द्विवेदी आजकल सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it