राष्ट्रीय

जली को आग कहते हैं बुझी को राख कहते हैं.. 'जो महामारी को भी महोत्सव बना दे…उसे नरेंद्र दामोदर दास कहते हैं' - कांग्रेस का ट्वीट

Arun Mishra
3 April 2020 10:38 AM GMT
जली को आग कहते हैं बुझी को राख कहते हैं.. जो महामारी को भी महोत्सव बना दे…उसे नरेंद्र दामोदर दास कहते हैं - कांग्रेस का ट्वीट
x
छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया और तंज कसा गया.

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस रविवार दीया जलाने की अपील की है. इससे पहले जनता कर्फ्यू के मौके पर पीएम ने थाली-ताली बजाने को कहा था. इस बीच पीएम के इस ऐलान पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया और तंज कसा गया.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ओर से लिखा गया, 'जली को आग कहते हैं, बुझी को राख कहते हैं, जो महामारी को भी महोत्सव बना दे…उसे नरेंद्र दामोदर दास कहते हैं'.



बता दें कि ये मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्म विश्वनाथ का डायलॉग है, जिसको छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मौजूदा परिस्थिति के हिसाब से बदल दिया. अगर कांग्रेसकी बात करें तो पार्टी की ओर से लगातार बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस संबोधन पर सवाल खड़े कर रहे हैं और निशाना साध रहे हैं.

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने भी दीया जलाने वाले मसले पर ट्वीट किया और लोगों से कहा कि वो लालटेन भी जला सकते हैं. लालटेन RJD का चुनाव चिन्ह है. इस पर अब सुशील मोदी की ओर से जवाब दिया गया.

सुशील मोदी ने ट्विटर पर लिखा, 'अब लालटेन का जमाना चला गया, गांव में भी घर-घर बिजली पहुंच गई है. दीया-मोमबत्ती हिंदू-ईसाई पूजा के लिए घर में रखते हैं. मोबाइल तो सबके पास है, इसलिए PM ने लालटेन का ज़िक्र नहीं किया. समझे बबुआ?'



गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह नौ बजे देश के नाम वीडियो संदेश जारी किया, इसमें उन्होंने अपील करते हुए कहा कि इस रविवार रात को नौ बजे लोग अपने घरों के गेट और बालकनी पर आएं और नौ मिनट के लिए दीया जलाएं. या फिर मोमबत्ती-मोबाइल की फ्लैश जलाएं, पीएम ने इसे देश को एकजुट करने का मंत्र बताया.

Next Story