Home > Assembly Election 2018 > Rajasthan > KARANPUR > राजस्थान के करनपुर विधानसभा सीट के चुनाव परिणाम , कांग्रेस उम्मीदवार गुरमीत सिंह कूनर जीते #KARANPUR

राजस्थान के करनपुर विधानसभा सीट के चुनाव परिणाम , कांग्रेस उम्मीदवार गुरमीत सिंह कूनर जीते #KARANPUR

 Special Coverage News |  2018-12-11T21:30:21+05:30  |  जयपुर

राजस्थान के करनपुर विधानसभा सीट के चुनाव परिणाम , कांग्रेस उम्मीदवार गुरमीत सिंह कूनर जीते #KARANPUR

राजस्थान : जानिए राजस्थान विधानसभा चुनाव ( Rajsthan Assembly Election 2018) के नतीजे। राजस्थान करनपुर के विधानसभा चुनाव में जिन दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है, वे इस तरह से हैं। इस चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार गुरमीत सिंह कूनर ने निर्दलीय उम्मीदवार को हराया है जबकि बीजेपी तीसरे नम्बर पर रही है.

हमारी इस खास रिपोर्ट में जानिए इस विधानसभा सीट से किसे कितने मिले वोट, कौन हारा? कौन जीता? इस चुनाव में किसने मारी बाजी, सबसे पहले स्पेशल कवरेज न्यूज़ (SpecialCoverageNews) पर...

Rajsthan Assembly (Vidhan Sabha) Election 2017 करनपुर विधानसभा सीट
Political Party Candidate Name Votes Results

बीजेपी

SURENDERPAL SINGH

44099

lose

कांग्रेस

GURMEET SINGH KOONER

73896

won

अन्य

PRITHIPAL SINGH

45520

lose




आपको बता दें राजस्थान में 2013 से बीजेपी सत्ता में है। इससे पहले 2013 में हुए राजस्थान विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी को कुल 200 सीटों में से 163 सीटें मिली थीं। जबकि कांग्रेस 21 सीटों के साथ राज्य में मुख्य विपक्षी पार्टी बनी।

सबसे पहले राजस्थान चुनाव के नतीजे और लाइव अपडेट्स के लिए इस पेज को फॉलो करें। आप राजस्थान के किसी भी विधानसभा क्षेत्र का नाम सर्च करके विजेता उम्मीदवार के नाम और वोट के बारे में जान सकते है।



Tags:    
Share it
Top