धर्म-कर्म

जानें- क्या कहता है आपका राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

जानें- क्या कहता है आपका राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
x
आज के राशिफल से जानिए कि किस तरह रहेगा आपका आज का दिन? आपका आज का राशिफल क्या कहता है जानने के लिए पढ़ें राशिफल:
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे जीवन पर ग्रहों का प्रभाव ना सिर्फ जन्म के समय बल्कि पूरे जीवनकाल में होता है। ग्रहों की स्थिति हरेक दिन हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। आज के राशिफल से जानिए कि किस तरह रहेगा आपका आज का दिन? आपका आज का राशिफल क्या कहता है जानने के लिए पढ़ें राशिफलः
मेष राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। परिवार में सुख-शान्ती रहेगी, परन्तु स्वास्थ के प्रति सचेत रहें। खर्चों की अधिकता रहेगी। भाइयों से विवाद हो सकते हैं।
वृष राशि- अपनी भावनाओं को वश में रखें। आत्‍मसंयत रहें। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।
मिथुन राशि- धैर्यशीलता में कमी रहेगी। आत्मसंयत रहें। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। फिर भी मान-सम्मान से वृद्धि होगी।
कर्क राशि- कर्क राशि का स्वामी ग्रह चंद्रमा है। भगवान शंकर को कर्क राशि का आराध्य देव माना जाता है, वाहन सुख में वृद्धि होगी। पिता को स्वास्थ विकार हो सकते हैं। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। यात्रा पर जाना हो सकता है।
सिंह राशि- सिंह राशि का स्वामी ग्रह सूर्य है। इस राशि के लोग किसी के सामने झुकना नहीं पसंद नहीं करते हैं। सिंह राशि के आराध्य देव भगवान सूर्य होते हैं। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संचित धन की हानि हो सकती है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है।
कन्या राशि- कन्या राशि के जातक बेहद धार्मिक प्रवृत्ति के होते हैं। मान्यता है कि कन्या राशि के आराध्य देव कुबेर जी होते हैं। आज मानसिक शान्ति तो रहेगी,परन्तु आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी। मन में नकरात्मक विचार का प्रभाव हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।
और राशि अगले पेज पर देखें।
Next Story