Home > ज्योतिष > राशिफल > जानें क्या कहता है आपका (ब्रहस्पतिवार 20 सितंबर 2018) का राशिफल

जानें क्या कहता है आपका (ब्रहस्पतिवार 20 सितंबर 2018) का राशिफल

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे जीवन में ग्रहों और नक्षत्रों का पूरा पूरा प्रभाव रहता है.

 Special Coverage News |  20 Sep 2018 3:41 AM GMT  |  नई दिल्ली

जानें क्या कहता है आपका (ब्रहस्पतिवार 20 सितंबर 2018) का राशिफल

आज ब्रहस्पतिवार है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे जीवन में ग्रहों और नक्षत्रों का पूरा पूरा प्रभाव रहता है. इस तरह हमारे जीवन में ग्रह और नक्षत्रों का महत्त्व बहुत ज्यादा रहता है. आज आप जानिए आपका दिन कैसा गुजरेगा. क्या कहता है आज आपका राशिफल ..


मेष- इस राशि के जातकों का आज का दिन इस प्रकार गुजरेगा, परिवार में सुख शान्ति रहेगी. लेकिन सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं.

वृष- इस राशि के जातकों का आज का दिन इस प्रकार गुजरेगा, आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है.. भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

मिथुन- इस राशि के जातकों का आज का दिन इस प्रकार गुजरेगा, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. घर-परिवार की स्थिति में सुधार होगा. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

कर्क - इस राशि के जातकों का आज का दिन इस प्रकार गुजरेगा,मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है. नौकरी में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं.

सिंह- इस राशि के जातकों का आज का दिन इस प्रकार गुजरेगा,वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें. नौकरी में किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है.

कन्या- इस राशि के जातकों का आज का दिन इस प्रकार गुजरेगा,पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

तुला- इस राशि के जातकों का आज का दिन इस प्रकार गुजरेगा,सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता रहेगी. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है.

वृश्चिक- इस राशि के जातकों में पारिवारिक समस्याएं अभी रहेंगी. नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आय की स्थिति में सुधार होगा। खर्च अधिक रहेगें.

धनु- इस राशि के जातक स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहे. पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा.

मकर-क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेगें. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार की सुख सुविधाओं का विस्तार होगा.

कुम्भ-इस राशि के जातकों कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. परिश्रम अधिक रहेगा. जीवन साथी को कष्ट रहेगा.

मीन-क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। मन अशान्त रहेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top