धर्म-कर्म

जानिये क्या कहता है आपका राशिफल , कुछ ख़ास ....

Special Coverage News
29 Sep 2018 4:17 AM GMT
जानिये क्या कहता है आपका राशिफल , कुछ ख़ास ....
x

"ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे जीवन पर ग्रहों का प्रभाव ना सिर्फ जन्म के समय बल्कि पूरे जीवनकाल में होता है। ग्रहों की स्थिति हरेक दिन हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। आज के राशिफल से जानिए कि किस...

मेष - आज का दिन कुछ ऐसा रहेगा जब आपको बहुत भागम-भाग करना पड़ेगा और बचे हुए सारे कार्य आज के दिन में पूरे करने पड़ सकते हैं आज के दिन आपको आर्थिक लाभ होना संभव है। आज प्रेमी जन एक दूसरे के सहायता के लिए तत्पर रहेंगे।

वृष - आज का दिन कुछ ऐसा रहेगा जब आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा बहुत दिनों से बीमार चल रहे लोगों को आज स्वास्थ्य लाभ होने की पूरी संभावना है आज आप व्यस्त रहेंगे। प्रेमी जनों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा।

मिथुन - आज का दिन कैसा रहने वाला है जब आप अपनी सोच में सकारात्मक बदलाव करेंगे। आज आप कुछ ऐसा करेंगे जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज के दिन आपको अपने सम्मान को लेकर सावधान रहना चाहिए प्रेमी जन आज प्यार की महक महसूस करेंगे।

कर्क - आज का दिन कुछ ऐसा रहने वाला है जवाब को अपने खानपान को लेकर सचेत रहना पड़ेगा नहीं तो आप बीमारी की चपेट में आ सकते हैं आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए सौभाग्यशाली रहने वाला है। आज प्रेमी जनों के लिए दिन कठिन हो सकता है।

सिंह - आज का दिन कुछ ऐसा रहेगा जब आपकी इच्छा शक्ति कमजोर पड़ सकती है और आप अस्वस्थ महसूस करेंगे आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहने वाली है। आज ऐसा हो सकता है जब आपका जीवनसाथी आप से अलग-थलग रहने का प्रयास करे। आज आपको भावुक होने से बचना चाहिए।

कन्या - आज आपका दिन कुछ ऐसा रहने वाला है जब आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतन करना आवश्यक होगा आज आप भावनात्मक तौर पर चोट खा सकते हैं। आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर से और बेहतरी की ओर बढ़ेगी प्रेमी जनों के लिए दिन आज सावधान रहना चाहिए।

तुला - आज का दिन कुछ ऐसा रहने वाला है कि जब आप का प्रयास आपके कई महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करेगा आज आपको दूसरों की सलाह से कार्य करना चाहिए आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य से नीचे रहेगी। आज आपके व्यवहार के कारण आपके प्रेमी से आप का झगड़ा हो सकता है।

वृश्चिक - आज का दिन कुछ ऐसा रहने वाला है जब आप किसी की सलाह से अपने सौभाग्यशाली भविष्य का निर्माण करेंगे आज किसी भी प्रकार काल निर्णय आपको लाभ पहुंचाएगा आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। प्रेमी जनों के लिए आज का दिन उदासी भरा रह सकता है।

धनु - आज का दिन कुछ ऐसा रहने वाला है जब आपकी भावनाओं को कोई आहत कर सकता है आज आपको किसी भी प्रकार के तनाव से दूर रहने की आवश्यकता है। आज आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी प्रेमी जनों के लिए दिन उत्तम रहेगा।

मकर - आज के दिन कुछ ऐसा रहेगा जब आपके पास कार्यों की अधिकता रहेगी और आप पूरे दिन व्यस्त रहेंगे आज आप छोटी इसी बात पर खींझ सकते हैं । आज आपको आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करने के लिए अतिरिक्त मेहनत करने की आवश्यकता होगी साथ ही प्रेमी जन आज कुछ अटपटा सा महसूस करेंगे।

कुम्भ - आज का दिन कैसा रहने वाला है जब आपके जीवन में सकारात्मक मोड़ आएगा और आप सफलता की ओर अग्रसर होंगे आर्थिक स्थिति मजबूत स्थिति में रहेगी प्रेमी जनों के लिए दिन आज बहुत ही बेहतरीन आने वाला है। आज आप कई बड़े लोगों से मिल सकते हैं।

मीन - आज का दिन कुछ ऐसा रहने वाला है जब आप अनावश्यक कार्यों में फंसे रह सकते हैं आज आपको मानसिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है आज आपको आर्थिक लाभ अवश्य होगा। प्रेमी जन आज अलग-अलग तरह से जीवन का आनंद ले सकेंगे।

Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story